wwe की टॉप 5 जोड़ीया जिन्हें शायद आप भूल गये होंगे

SAGAR MHATRE / 29 December 2015

WWE में हर सुपरस्टार काफी व्यस्त होता है, हर रोज उसे कुछ ना कुछ काम करना ही पडते है. लेकिन इस व्यस्त समय के बीच में से हर सुपरस्टार और दिवास प्यार करना नहीं भूलते.

अब हम बता रहे है ऐसी पांच जोडियां, जो एक दुसरे के साथ वक्त बिता चुकी है:

 

–>> वेड बैरेट और एलिशा फॉक्स

2010 में बैरेट WWE के सबसे बडे सितारे थे, और नेक्सेस जो WWE इतिहास की सबसे बडी टीम भी थी, उसको चला रहे थे. तब एलिशा फॉक्स भी दिवा चैम्पियन थी. इनका रिश्ता 2 साल तक चला, लेकिन बाद में बैरेट ने एलिशा को छोड दिया.

–>> जस्टिन गेब्रियल और कैली कैली

जस्टिन भी नेक्सेस टीम के अहम सदस्य थे. और कैली को बार्बी मिस कहा जाता है. इन दोनों के बीच रिश्ता बना था, लेकिन कैली एक बडी स्टार थी, और इस वजह से ही कैली ने जस्टिन को छोडा.

 

->> मैट हार्डी और एशली मासारो

मैट हार्डी और एशली मासारो के बीच काफी अच्छा रिश्ता था, और इन दोनों ने एक दुसरे के साथ काफी समय बिताया. लेकिन एशली ने पॉल लंडन के साथ रिश्ता बनाया और मैट को छोड दिया.

–>> एजे ली और जे लैथल

जे लैथल WWE के साथ कभी नहीं थे, लेकिन वे एक बडे रेसलर है. एजे ली के WWE में आने से पहले जे के साथ उनका रिश्ता था, लेकिन बाद में ये जोडी टूट गयी.

–>> डोल्फ जिगलर और निकी बैला

WWE में आने से पहले डोल्फ जिगलर और निकी बैला के बीच रिश्ता था. इस रिश्ते के काफी चर्चे हुए, लेकिन कुछ साल पहले ही, इनका रिश्ता टुटा. और अब निकी जॉन सीना के साथ है.

Related Topics