TOP 5: ये हैं रॉयल रम्बल के सबसे अच्छे मुकाबले जिसे देखकर आज भी फैन्स खुश हो जाते हैं 1

इस आर्टिकल में जानिये उन रॉयल रम्बल मुकाबलों के बारे में जो इतिहास के पन्नो में दर्ज हो गये हैं और जिन्हें देखकर फैन्स आज भी झूम उठते हैं.

5. रॉयल रम्बल 2008

TOP 5: ये हैं रॉयल रम्बल के सबसे अच्छे मुकाबले जिसे देखकर आज भी फैन्स खुश हो जाते हैं 2
यह रॉयल रम्बल हमेशा से ही जॉन सीना के लिए ही जानी जाती रहेगी. दरअसल, इस इवेंट से ठीक पहले जॉन सीना चोटिल हो गये थे जिसके बाद खबर आई थी कि वे महीनो तक रिंग से दूर रहेंगे लेकिन रॉयल रम्बल 2008 में उन्होंने अचानक एंट्री लेकर सबको चौका दिया था. वे यह रोयल रम्बल भी जीते थे.

4. रॉयल रम्बल 1998

TOP 5: ये हैं रॉयल रम्बल के सबसे अच्छे मुकाबले जिसे देखकर आज भी फैन्स खुश हो जाते हैं 3
हर साल की रॉयल रम्बल हमेशा ही कुछ ना कुछ नया करती है और इस साल भी कुछ ऐसा ही किया था. इस इवेंट में मिक फोली ने तीन बार अलग अलग गिमिक के साथ एंट्री करके सबको चौका दिया था.

3. रॉयल रम्बल 2007

TOP 5: ये हैं रॉयल रम्बल के सबसे अच्छे मुकाबले जिसे देखकर आज भी फैन्स खुश हो जाते हैं 4
इस मैच में अंडरटेकर और शॉन माइकल के बीच ऐसी केमिस्ट्री देखने को मिली थी जो शायद ही कभी पहले किसी रेस्लर के बीच देखी गयी हो. दोनों के बीच अपने मैच के दौरान कई ऐसे सेगमेंट में हिस्सा लिया था जिसे देखकर एरीना में बैठे लोगो ने दांतो तले उँगलियाँ दबा ली थी.

2. रॉयल रम्बल 2001

TOP 5: ये हैं रॉयल रम्बल के सबसे अच्छे मुकाबले जिसे देखकर आज भी फैन्स खुश हो जाते हैं 5
अगर जब भी रॉयल रम्बल 2001 को याद किया जाएगा तो उसमे स्टोन कोल्ड को बड़ी ही शान से याद किया जाएगा. उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन दिखाते हुए रॉक को एलिमिनेट करके मैच जीत लिया था वही इसी जीत के साथ उनके नाम तीन बार रॉयल रम्बल जीतने का रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया.

1. रॉयल रम्बल 1992

TOP 5: ये हैं रॉयल रम्बल के सबसे अच्छे मुकाबले जिसे देखकर आज भी फैन्स खुश हो जाते हैं 6
यह रॉयल रम्बल इस लिस्ट में टॉप पर आती है, इसमें रिक फ्लेयर ने तीसरे नंबर पर एंट्री ली थी और इसके वाबजूद उन्होने जीत दर्ज कर ली. इस एतिहासिक मैच में रिक फ्लेयर ने अंडरटेकर, हल्क होगन, रोडी पाइपर आदि जैसे बड़े नामो को रिंग से बाहर का रास्ता दिखाया था और धमाकेदार जीत दर्ज की थी.

Leave a comment