WWE के इतिहास के पांच सबसे घटिया रेस्लर जिनको नहीं आती है रेस्लिंग, एक भारतीय का नाम भी है शामिल

Trending News

Blog Post

WWE

WWE के इतिहास के पांच सबसे बेकार रेस्लर जिनको नहीं आती है रेस्लिंग, एक भारतीय का नाम भी है शामिल 

WWE के इतिहास के पांच सबसे बेकार रेस्लर जिनको नहीं आती है रेस्लिंग, एक भारतीय का नाम भी है शामिल

ऊपर लगी हैडिंग पढ़ने से पहले हम आपको बता दे कि हमारा किसी रेस्लर की बेज्जती करने का उद्देश्य नहीं है, हम सिर्फ उन्ही रेस्लरो के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमे रेस्लिंग स्किल्स की काफी कमी थी पर इसके वाबजूद फैन्स ने उन रेस्लरो को खूब प्यार दिया.

5. बूगीमैन 

WWE के इतिहास के पांच सबसे बेकार रेस्लर जिनको नहीं आती है रेस्लिंग, एक भारतीय का नाम भी है शामिल 1

बूगीमैन WWE के इतिहास के सबसे घिनौने रेस्लर माने जाते हैं, वे बीच रिंग में ही कीड़े खाने लग जाते थे और इसी वजह से वे इस लिस्ट में आते हैं. दरअसल, बूगीमैन ने अपने करियर में ज्यादा खुश हासिल नहीं किया. उनका करियर सिर्फ एक ही वजह से जाना जाता है और वो था उनका रिंग में कीड़े खाना, ये जरुर कुछ फैन्स को खटक सकता है अफ़सोस यहीं उनके करियर की USP थी.

4. गोल्डडस्ट 

WWE के इतिहास के पांच सबसे बेकार रेस्लर जिनको नहीं आती है रेस्लिंग, एक भारतीय का नाम भी है शामिल 2

गोल्डडस्ट का नाम भी इस लिस्ट में आता है, उन्होंने अपने करियर में बड़े मैचो में हिस्सा ही नहीं लिया है और जिन बड़े मैच में वे लड़ते हुए दिखे हैं उनमे भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. ये कहना गलत नहीं होगा कि गोल्डडस्ट को फैन्स उनकी अलग गिमिक की वजह से ही पहचानते हैं पर वाबजूद इसके उनकी फैन फोल्लोइंग कमाल की है.

3. खली 

WWE के इतिहास के पांच सबसे बेकार रेस्लर जिनको नहीं आती है रेस्लिंग, एक भारतीय का नाम भी है शामिल 3

इस नाम को देखकर फैन्स हैरान हो सकते हैं, खली भारत के सबसे बड़े रेस्लिंग सुपरस्टार माने जाते हैं. उन्होंने भारत के नाम का परचम WWE में बहुत बार लहराया है पर फैन्स को ये समझना होगा कि खली एक सुपरस्टार हैं वो अलग बात है और रिंग में फुर्ती ना दिखाना एक अलग बात. रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर नाम की वेबसाइट ने उन्हें WWE के इतिहास का सबसे स्लो रेस्लर करार दिया था पर फैन्स को इस बात से फर्क नहीं पड़ता, उनके लिए वे आज भी खली को भारत की शान समझते हैं.

2.हल्क होगन 

WWE के इतिहास के पांच सबसे बेकार रेस्लर जिनको नहीं आती है रेस्लिंग, एक भारतीय का नाम भी है शामिल 4

इस नाम को नंबर दो की जगह मिलने पर विवाद हो सकता है क्योंकि कुछ फैन्स उन्हें रेस्लिंग इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सुपरस्टार मानते हैं तो कुछ उन्हें सबसे घटिया रेस्लर. हल्क होगन ने रेस्लिंग में नाम तो बहुत कमाया पर उनके रेस्लिंग स्किल्स पर हमेशा ही सवाल उठे हैं. रीडर्स मैगजिन ने उन्हें एक बार सबसे कम पसंदीदा रेस्लर तक करार दे दिया था.

1. आंद्रे द जाएंट 

WWE के इतिहास के पांच सबसे बेकार रेस्लर जिनको नहीं आती है रेस्लिंग, एक भारतीय का नाम भी है शामिल 5

इस लिस्ट में टॉप पर आंद्रे द जाएंट का नाम आता है, वे रिंग में काफी स्लो समझे जाते थे पर इसमें उनके शरीर की गलती थी. दरअसल, आंद्रे को एक बीमारी थी जिसमे इंसान का शरीर अप्रत्याशित रूप से फैल जाता है और इसी बीमारी की वजह से आंद्रे रिंग में बहुत स्लो पड़ जाते थे.

Related posts

Leave a Reply