TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर

इस आर्टिकल में हम आपको स्मैकडाउन के उन रेस्लरो के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर कल फैन्स की नजर रहेगी.

5. एजे स्टाइल्स 

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 1

ये कहना गलत नहीं होगा कि मौजूदा समय में स्टाइल्स स्मैकडाउन के सबसे चहेते रेस्लर हैं, कल उनका मुकाबला सिंह ब्रदर्स में से एक सुनील सिंह से होगा. यह मुकाबला इस तरह कराया जाएगा जिसमे सुनील जिंदर महल का प्राइड बचाते हुए दिखेंगे. फैन्स कल देखना चाहेंगे कि स्टाइल्स सुनील सिंह को कितनी बुरी तरह से मारते हैं.

4. बैरन कोर्बिन 

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 2

कल की स्मैकडाउन में बैरन कोर्बिन अपना री-मैच लड़ते हुए दिखेंगे, उनका मुकाबला सिंकारा से होगा. आपको बता दे कि पिछली स्मैकडाउन में ही सिंकारा ने बैरन कोर्बिन को हरा दिया था और कल होने वाली स्मैकडाउन में वे इसका बदला सिंकारा से जरुर लेंगे.

3. द उसोज  

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 3

स्मैकडाउन के टैग टीम डिवीज़न की बात करे तो हर बार की तरह इस बार भी फैन्स द उसोज को देखना चाहेंगे क्योंकि इस बार की स्मैकडाउन में द उसोज का मुकाबला फिर से न्यू डे के साथ होगा पर इस बार इस मैच में दो और टीमे शामिल होंगी. फैन्स देखना चाहेंगे कि इतने बड़े मुकाबले में उसोज कैसा परफॉर्म करते हुए दिखेंगे वही उसोज भी अपने फैन्स को यक़ीनन झूमने पर मजबूर कर देंगे.

2.केविन ओवन्स 

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 4

केविन ओवन्स स्मैकडाउन के अब हील रेस्लर बन गये हैं और वे इसमें फिट भी दिखाई देते हैं. पिछली स्मैकडाउन में उन्होंने सेमी जेन के साथ पार्टनरशिप बनाई थी पर इस बार उन्हें शेन मैकमोहन से जवाब मिलेगा. आपको बता दे कि केविन और शेन मैकमोहन का सामना हेल इन द सेल में हुआ था जहाँ सेमी जेन की मदद से केविन ओवन्स जीत गये थे.

1.शेन मैकमोहन 

TOP 5: स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 5

कल होने वाली स्मैकडाउन में जिस रेस्लर पर सबसे ज्यादा निगाहें रहेंगी वो हैं शेन मैकमोहन. हेल इन द सेल में 20 फीट ऊपर से कूदने के बाद वे कल पहली बार स्मैकडाउन में दिखेंगे, ना केवल दिखेंगे बल्की केविन ओवन्स और सेमी जेन को करार जवाब भी देंगे.

 

Related posts

Leave a Reply