TOP 5: कल स्मैकडाउन में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की निगाहें

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: कल स्मैकडाउन में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की निगाहें, टॉप पर है इस रेस्लर का नाम 

TOP 5: कल स्मैकडाउन में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की निगाहें, टॉप पर है इस रेस्लर का नाम

कल स्मैकडाउन से फैन्स काफी धमाके की उम्मीद लगा सकते हैं और कल की स्मैकडाउन क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के बाद पहली बार आयोजित होगी, इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जो कल धमाल मचा सकते हैं.

5. एजे स्टाइल्स 

TOP 5: कल स्मैकडाउन में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की निगाहें, टॉप पर है इस रेस्लर का नाम 1

सबसे पहले नाम आता है एजे स्टाइल्स का, क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में जिंदर महल को हराने के बाद वे कल पहली बार स्मैकडाउन में नजर आयेंगे. इस एपिसोड में उनका मुकाबला किसी नये रेस्लर से हो सकता है, वही जिंदर महल को मिड-कार्ड मैच मिलने की उम्मीद की जा रही है.

4. न्यू डे 

TOP 5: कल स्मैकडाउन में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की निगाहें, टॉप पर है इस रेस्लर का नाम 2

अगर बात करे टैग टीम डिवीज़न की तो कल स्मैकडाउन के शो में न्यू डे पर भी फैन्स की नजर रहेगी. दरअसल, उनका कोई मैच नहीं होगा लेकिन कल वाली स्मैकडाउन में वे क्रिसमस स्पेशल मनाते हुए दिखेंगे. इस सेगमेंट में वे फैन्स को कई तरह के तोहफे देते हुए भी दिख सकते हैं.

3. डोल्फ जिगलर 

TOP 5: कल स्मैकडाउन में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की निगाहें, टॉप पर है इस रेस्लर का नाम 3

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में डोल्फ जिगलर ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप बेल्ट जीती थी, कल वे स्मैकडाउन में अपनी बेल्ट जीतने की ख़ुशी में सेलिब्रेट करते हुए दिखेंगे.

इस स्मैकडाउन में वे पूर्व चैंपियन बैरन कोर्बिन से भी मुकाबला करते हुए दिखेंगे. गौरतलब है कि डोल्फ जिगलर पिछले कुछ समय से कंपनी से नाराज़ चल रहे हैं.

2. नताल्या 

TOP 5: कल स्मैकडाउन में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की निगाहें, टॉप पर है इस रेस्लर का नाम 4

अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो नताल्या पर सबकी नजर बनी रहेगी, फैन्स देखना चाहेंगे कि क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में हारने के बाद नताल्या अब किस स्टोरीलाइन में नजर आती हैं. गौरतलब है कि इस हार के बाद उन्होंने रिटायरमेंट की तरफ भी इशारा दिया था.

1.शेन मैकमोहन 

TOP 5: कल स्मैकडाउन में इन पांच रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की निगाहें, टॉप पर है इस रेस्लर का नाम 5

कल स्मैकडाउन में सबकी नजर शेन मैकमोहन पर ही बनी रहेगी. दरअसल, क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में डेनियल ब्रायन ने उन्हें धोखा देकर केविन ओवन्स और सेमी जेन की जोड़ी को जीता दिया था. कल स्मैकडाउन में फैन्स देखना चाहेंगे कि आखिर शेन मैकमोहन इस पर कैसा रिएक्शन देते हैं.

Related posts

Leave a Reply