TOP 5: रॉ के अगले एपिसोड में इन पांच WWE रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: रॉ के अगले एपिसोड में इन पांच WWE रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 

TOP 5: रॉ के अगले एपिसोड में इन पांच WWE रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर

यहां पढ़िये रॉ के अगले एपिसोड में किन रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर-

5.अलिक्सा ब्लिस

TOP 5: रॉ के अगले एपिसोड में इन पांच WWE रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 1

सबसे पहले बात करते हैं महिला डिवीज़न की तो इस बार की रॉ में अलिक्सा ब्लिस का रिस्पोंस देखने लायक होगा. पिछली बार रॉ में उन्हें मिक्की जेम्स की तरफ से चैलेंज मिला था, ना सिर्फ चैलेंज मिला था, बल्कि मिक्की ने अलिक्सा ब्लिस पर हमला तक कर दिया था. फैन्स इस बार होने वाली रॉ में जानना चाहेंगे कि अलिक्सा ब्लिस इस हमले का क्या जवाब देती हैं.

4.नेविल

TOP 5: रॉ के अगले एपिसोड में इन पांच WWE रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 2

नो मर्सी में अपनी क्रूजरवेट चैंपियनशिप हारने वाले नेविल पर भी फैन्स की निगाहें बनी रहेगी, उन्होंने पिछली बार रॉ में अपने प्रतिद्वंदी रेस्लर एंजो अमोरे का बहुत ही बुरा हाल किया था. इस बार की रॉ में उनसे और भी ज्यादा उम्मीदे बंधी होगी.

3. सेथ रोलिंस

TOP 5: रॉ के अगले एपिसोड में इन पांच WWE रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 3

इस बार सेथ रोलिंस का मुकाबला मोंस्टर अमंग मैन ब्रोन स्ट्रोमैन से होगा, इस मुकाबले की घोषणा पिछली रॉ के तुरंत बाद कर दी गयी थी. पिछली बार वाली रॉ में ब्रोन ने सेथ के ही साथी डीन अम्ब्रोस को हरा दिया था, फैन्स देखना चाहेंगे कि इस बार रॉ में डीन के पार्टनर ब्रोन स्ट्रोमैन को हरा पाते हैं या नहीं.

2. मिज़

TOP 5: रॉ के अगले एपिसोड में इन पांच WWE रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 4

कल होने वाली रॉ में मिज़ को अपनी इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट रोमन रेन्स के हाथो बचानी है, मिज़ काफी लम्बे समय से इस टाइटल बेल्ट पर कब्ज़ा बनाये हुए हैं. इस बार फैन्स ये जरुर देखना चाहेंगे कि द बिग डॉग रोमन रेन्स इस टाइटल को जीत पाते हैं या नहीं, वही मिज़ के साथी मिज्तोरेज के आने की भी पूरी सम्भावना है.

1.रोमन रेन्स

TOP 5: रॉ के अगले एपिसोड में इन पांच WWE रेस्लरो पर रहेगी फैन्स की खास नजर 5

WWE का चेहरा बनने की ओर तेजी से बढ़ रहे रोमन रेन्स पर इस बार की रॉ में सबकी नजर रहेगी क्योंकि उन्हें मिज़ के खिलाफ इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप जीतने का बड़ा मौका मिलने वाला है. अगर वे इस टाइटल को जीत जाते हैं, तो उनके करियर को चार चाँद लग जायेंगे.

Related posts

Leave a Reply