डेनियल ब्रायन की रिंग वापसी को लेकर ट्रिपल एच ने दिया बड़ा ही चौकाने वाला बयान

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: डेनियल ब्रायन की रिंग वापसी को लेकर ट्रिपल एच ने दिया बड़ा ही चौकाने वाला बयान 

WWE NEWS: डेनियल ब्रायन की रिंग वापसी को लेकर ट्रिपल एच ने दिया बड़ा ही चौकाने वाला बयान

डेनियल ब्रायन इन दिनों स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर के पद पर तैनात हैं, आये दिन वे अपनी रिंग वापसी को लेकर बयान देते रहते हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि ट्रिपल एच ने उनकी रिंग वापसी को लेकर बड़ा ही चौकाने वाला जवाब दिया है.

WWE के डॉक्टर्स पर लगाते हैं आरोप 

Daniel-Bryan-1

सबसे पहले आपको बता दे कि डेनियल ब्रायन अपनी रिंग वापसी ना कर पाने का दोष WWE के डॉक्टर्स पर डालते हैं. उनके मुताबिक हर लगभग हर बड़े डॉक्टर ने रेस्लिंग के लिए फिट घोषित किया हुआ है लेकिन WWE की मेडिकल टीम ने उन्हें क्लीयरेंस नहीं दी हुई है. डेनियल के मुताबिक वे पूरी तरह फिट हैं और और जल्द से जल्द अपनी रिंग वापसी चाहते हैं.

WWE NEWS: डेनियल ब्रायन की रिंग वापसी को लेकर ट्रिपल एच ने दिया बड़ा ही चौकाने वाला बयान 1

गौरतलब है कि साल 2014 में गर्दन में चोट लगने के कारण डेनियल ब्रायन को ना चाहते हुए भी रिंग से रिटायरमेंट लेना पड़ा था जिसके बाद से वे अभी तक रिंग में लड़ते हुए नहीं दिखाई दिए हैं.

ट्रिपल एच का बड़ा बयान 

WWE NEWS: डेनियल ब्रायन की रिंग वापसी को लेकर ट्रिपल एच ने दिया बड़ा ही चौकाने वाला बयान 2

हाल ही में ट्रिपल एच WWE को प्रमोट करने के लिए एक पॉडकास्ट में पहुँचे हुए थे जहाँ उन्होंने डेनियल ब्रायन को लेकर बात की, उनके मुताबिक उन्हें पता है कि डेनियल जल्द से जल्द रिंग वापसी चाहते हैं, लेकिन उन्हें समझना होगा कि जब भी मेडिकल टीम उन्हें लड़ने की इजाजत नहीं देती वे नहीं लड़ सकते. ट्रिपल एच ने WWE की पॉलिसिज का हवाला देते हुए कहा कि कंपनी किसी भी रेस्लर को चोट में लड़ने नहीं देती है.

अपने बयान में ट्रिपल एच ने कहा कि उन्हें पता है कि डेनियल ब्रायन के लिए रेस्लिंग की सब कुछ है लेकिन उन्हें समझना होगा कि उनके पास भी परिवार है जिसकी उन्हें देखभाल करनी है. हालांकि उन्होंने इस बात की भी उम्मीद जताई कि जल्द ही डेनियल ब्रायन रिंग में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं.

Related posts

Leave a Reply