/

सुपर शो डाउन में ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर नहीं, ये मैच हो सकता है मेन इवेंट

6 अक्टूबर को होने वाली WWE सुपर शो डाउन पे-पर-व्यू में ट्रिपल एच बनाम ‘द अंडरटेकर’ मैच पर ख़तरा मंडरा रहा है। लेकिन आख़िर कैसे? सुपर शो डाउन, जिसे दो महीने पहले तक कोई जनता तक नहीं था। अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच मैच की वजह से यह फ़िलहाल सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

बता दें कि इस इवेंट के लिए अभी तक पूरे दस मैचों की घोषणा कर दी गयी है। रयूमर्स के मुताबिक, अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच मैच, इस इवेंट में आख़िरी यानी मेन इवेंट के रूप में लड़ा जायेगा। लेकिन इस कतार में एक ऐसा मैच भी है जो इसे नीचे धकेल, ख़ुद मेन इवेंट में पहुँच सकता है।

ऐजे स्टाइल्स बनाम समोआ जो मैच है इसका दावेदार

सुपर शो डाउन में ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर नहीं, ये मैच हो सकता है मेन इवेंट 1

इन दोनों के बीच जिस तरह की स्टोरीलाइन जन्म ले चुकी है। कंपनी नहीं चाह रही होगी कि इस फियूड को कम से कम सर्वाइवर सीरीज़ से पहले ख़त्म कर दे। यानी नवम्बर से पहले इनके बीच जंग ज़ारी रहेगी।

लेकिन अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच मैच पर ये कैसे है ख़तरा? एक तरफ़ गज़ब की फियूड तो है ही, वहीँ यह मैच नो-डिसक्वालिफिकेशन मैच होने जा रहा है। यही नहीं, ऐजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच यह मैच, नो-काउंट आउट मैच भी होने जा रहा है। ये परिस्थितियां इसके मेन इवेंट होने के लिए काफ़ी नज़र आती हैं।

ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर मैच में केन की वापसी

सुपर शो डाउन में ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर नहीं, ये मैच हो सकता है मेन इवेंट 2

इस मैच को यदि केवल रेड मॉन्स्टर, केन की वापसी की वजह से मेन इवेंट बनाया जाता है, तो यह रेटिंग्स में गिरावट ला सकता है। यानी मेन इवेंट, बड़े नामों पर नहीं बल्कि रणनीतियों को ध्यान में रखकर तैयार करना होगा।

हाल ही में WWE रॉ की रेटिंग्स में बहुत तगड़ी गिरवट देखी गयी थी। बड़े इवेंट में एक ग़लत कदम, इस इवेंट को भी रेवेन्यू के मामले में नीचे धकेल सकता है।