ब्रोक लेसनर और रोमन रेन्स के बीच होने वाले मैच में देखने को मिल सकते हैं ये नये ट्विस्ट

Trending News

Blog Post

WWE

रेसलमेनिया 34 में ब्रोक लेसनर और रोमन रेन्स के बीच होने वाले मैच में देखने को मिल सकते हैं ये नये ट्विस्ट 

रेसलमेनिया 34 में ब्रोक लेसनर और रोमन रेन्स के बीच होने वाले मैच में देखने को मिल सकते हैं ये नये ट्विस्ट

इस आर्टिकल में जानिए इस रेसलमेनिया में होने जा रहे ब्रोक लेसनर और रोमन रेन्स के बीच होने वाले मुकाबले में फैन्स को क्या क्या नया देखने को मिल सकता है.

5. पॉल हेमन दे रोमन रेन्स का साथ 

ब्रोक लेसनर का WWE कॉन्ट्रैक्ट रेसलमेनिया 34 तक ही है. अगर वे WWE से जाते हैं तो इस बात की सम्भावना है कि रोमन रेन्स को नई स्टोरीलाइन देने के लिए पॉल हेमन को उनका साथ देने को कह दिया जा सकता है हालांकि अगर ऐसा होता है तो फैन्स को एक दम अलग स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी.

4. ब्रोक लेसनर बने रहे चैंपियन 

ब्रोक लेसनर को अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट बचानी है. इस मैच में वे एक बार फिर चैंपियन बनकर बाहर आ सकते हैं. दरअसल, अभी तक उनके WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कोई साफ़ जानकारी सामने नहीं आई है.

3. बॉबी लैश्ली का दखल 

बॉबी लैश्ली को लेकर ये जानकारी सामने आई है कि वे फिर से WWE के लिए लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं. वे कभी भी वापसी कर सकते हैं. रेसलमेनिया 34 में होने वाले मेन इवेंट मैच को लेकर उनके दखल की उम्मीद जताई जा रही है.

2.फिन बेलर और बेलर क्लब की एंट्री 

फिन बेलर कुछ ही समय तक WWE यूनिवर्सल चैंपियन रहे थे. इस बात के भी कयास लगाये जा रहे हैं कि उनको WWE से बड़ा पुश मिलने जा रहा है और इसी कड़ी में उनको इस बार की रेसलमेनिया में बड़ी भूमिका दी जा सकती है.

1.रोमन रेन्स ब्रोक लेसनर को करे पूरी तरह तबाह 

हर WWE फैन इस बात को जानता है कि विन्स मैकमोहन रोमन रेन्स को ख़ासा पसंद करते हैं. इसी कड़ी में उन्हें इस मैच में अच्छी पकड़ देकर उन्हें फैन्स की नजर में ताकतवर दिखाया जा सकता है. अगर वे रेसलमेनिया से चैंपियन बनकर बाहर निकले तो हैरान मत होईयेगा.

Related posts

Leave a Reply