TWITTER: रैंडी ऑरटन ने लिया ट्विटर पर ब्रोक लेसनर से पंगा, किया व्यंगात्मक ट्वीट

Trending News

Blog Post

WWE

रैंडी ऑरटन ने लिया ट्विटर पर ब्रोक लेसनर से पंगा, किया व्यंगात्मक ट्वीट 

रैंडी ऑरटन ने लिया ट्विटर पर ब्रोक लेसनर से पंगा, किया व्यंगात्मक ट्वीट

रैंडी ऑरटन उन कुछ चुनिन्दा रेस्लर्स में आते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इसी एक्टिव रहने की आदत से उन्होंने ब्रोक लेसनर से पंगा ले लिया और उनके खिलाफ ट्वीट कर डाला.

रैंडी ऑरटन ने लिया ट्विटर पर ब्रोक लेसनर से पंगा, किया व्यंगात्मक ट्वीट 1

WWE की क्रिएटिव टीम 

रैंडी ऑरटन ने लिया ट्विटर पर ब्रोक लेसनर से पंगा, किया व्यंगात्मक ट्वीट 2

ये बात तो आप जानते ही होंगे की मैचो के पीछे क्रिएटिव टीम का ही बड़ा हाथ होता है. ज्यादातर क्रिएटिव टीम ही किसी भी मैच का फैसला करती है, साथ ही साथ वे कई अलग तरह के प्लान्स भी बनाते हैं जिससे फैन्स को WWE देखने में मज़ा आये. इन सब के आलावा क्रिएटिव टीम सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है.

किया ब्रोक लेसनर से जुड़ा ट्वीट 

 

क्रिएटिव टीम ने ट्विटर पर ब्रोक लेसनर से जुड़े एक ट्वीट किया. इस ट्वीट का यही मतलब निकल रहा था कि ब्रोक जल्द ही UFC में वापसी कर रहे हैं और इसी वापसी से जुड़ी क्रिएटिव टीम ने फनी ट्वीट कर डाला पर शायद रैंडी ऑरटन को ये ट्वीट पसंद नहीं आया.

ऑरटन का वार

 

रैंडी ऑरटन को शायद ये ट्वीट कुछ ख़ास पसदं नहीं आया. उन्होंने अपने ही अंदाज़ में इन ट्वीट का जवाब दिया. रैंडी के मुताबिक ब्रोक लेसनर का UFC में जाना कोई बड़ी बात नहीं है और क्रिएटिव टीम को इस विदाई पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए.

UFC में वापसी

रैंडी ऑरटन ने लिया ट्विटर पर ब्रोक लेसनर से पंगा, किया व्यंगात्मक ट्वीट 3

खबर है कि ब्रोक लेसनर समरस्लैम के बाद UFC में जा सकते हैं. आपको बता दे की पॉल हेमन ने पहले ही अनाउंसमेंट कर दी थी की अगर ब्रोक लेसनर यह मैच हारते है तो वे कंपनी छोड़ कर चले जायेंगे. उनकी इस घोषणा को UFC में वापसी के संकेत भी मानी गयी. अगर कयासों की माने तो ब्रोक का सामना मौजूदा UFC लाइट वेट डिवीज़न के चैंपियन जॉन जोंस से होगा.

Related posts