चौदह जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट के लिए दो बड़े मैचों की घोषणा

Trending News

Blog Post

WWE

WWE की ख़राब रणनीतियों का शिकार हो रहे डीन एम्ब्रोज़ 

WWE की ख़राब रणनीतियों का शिकार हो रहे डीन एम्ब्रोज़

सैथ रोलिंस फ़िलहाल ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर से ज्यादा चर्चाओं में घिरे हुए हैं। बीते सप्ताह हुई मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच लड़ा गया।

लेकिन मैच ख़त्म होता, इससे पहले ही बॉबी लैशले ने मैच में दखल दिया। जिसके कारण डीन एम्ब्रोज़ चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफ़ल रहे। आपको बता दें कि बॉबी लैशले का उस मैच में दखल देना उन्हें इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप फियूड में शामिल करने का एक पैंतरा था। चौदह जनवरी की रात आयोजित होने जा रही मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में धमाकेदार मैच होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ऐसे पांच रैसलर, जो कभी नहीं छोड़ेंगे WWE का साथ

चौदह जनवरी की मंडे नाईट रॉ में होगा ट्रिपल थ्रेट मैच

यह रणनीति समझ से परे है कि बीती रॉ लाइव इवेंट में बॉबी लैशले ने डीन एम्ब्रोज़ को चैंपियनशिप डिफेंड करने में मदद की थी। लेकिन अब डीन एम्ब्रोज़ को सैथ रोलिंस और बॉबी लैशले के खिलाफ़ टाइटल डिफेंड करना है।

जिसने चैंपियनशिप जिताने में मदद की, अब डीन एम्ब्रोज़ को उसी के खिलाफ़ रिंग में दो-दो हाथ करने को मजबूर होना पड़ रहा है। खैर! ये विन्स मैकमेहन की नई रणनीतियां हैं। नई रणनीति सफ़ल होती है या नहीं, यह तो वक़्त ही बताएगा।

और पढ़ें: बीते नौ वर्षों से जारी है यह रॉयल रम्बल स्ट्रीक, क्या इस बार भी रहेगी जारी

टैग-टीम मैच की भी हुई पुष्टि

इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच से अलग, अगली रॉ लाइव इवेंट के लिए एक और मैच की पुष्टि की गयी है। रोंडा राउज़ी, साशा बैंक्स के साथ टीम बनाकर तमिना और नाया जैक्स की टीम के खिलाफ़ रिंग में उतरने जा रही हैं।

ज्ञात हो कि रॉयल रम्बल इवेंट में रोंडा राउज़ी को साशा बैंक्स के खिलाफ़ WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। संभव है कि रोंडा राउज़ी और साशा बैंक्स के बीच रिंग में माहौल गर्मी पकड़ सकता है।

Related posts