TLC मैच कार्ड में बदलाव, इस मैच में रैसलरों को गिटार से क्षति पहुँचाने की अनुमति

Trending News

Blog Post

WWE

TLC मैच कार्ड में हुए दो बड़े बदलाव, अब होंगे इनके बीच मैच 

TLC मैच कार्ड में हुए दो बड़े बदलाव, अब होंगे इनके बीच मैच

दस दिसंबर की रात हुई WWE रॉ लाइव इवेंट में हीथ स्लेटर का रेफ़री किरदार अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस रैसलर को रेफ़री के रूप में रिंग में उतारा गया। हीथ स्लेटर की आँखों में दर्द साफ़ देखा जा सकता था। रेफ़री की नौकरी तो वो कतई नहीं करना चाहते।

लेकिन यह उस तरफ़ भी इशारा कर रहा है कि हीथ स्लेटर को जल्द ही बड़ा पुश मिलने वाला है। इसी लाइव इवेंट में TLC इवेंट के लिए दो बड़े बदलाव किये गए हैं।

यह भी पढ़ें: गिरती TRP को बचाने के लिए इस रैसलर को WWE ने दिया करोड़ों का ऑफर, इस वजह से नहीं किया स्वीकार

एलायस और बॉबी लैशले के बीच लैडर मैच

TLC मैच कार्ड में हुए दो बड़े बदलाव, अब होंगे इनके बीच मैच 1

दस दिसंबर की रॉ लाइव इवेंट TLC से पूर्व, आख़िरी रॉ इवेंट रही। यहाँ एलायस और लियो रश के बीच मैच लड़ा गया। जहाँ लियो रश ने बॉबी लैशले की मदद से जीत हसिल की।

आपको बता दें कि 16 दिसंबर को एलायस और बॉबी लैशले के बीच होने वाले मैच को लैडर मैच करार दे दिया गया है। साथ में ऊपर रोप से गिटार लटकी होगी। जो रैसलर गिटार को पहले हासिल करेगा। उसे अनुमति होगी कि वह गिटार को एक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर सकेगा।

WWE क्रूज़रवेट चैंपियनशिप

TLC मैच कार्ड में हुए दो बड़े बदलाव, अब होंगे इनके बीच मैच 2

दूसरा बड़ा बदलाव यह है कि बडी मुर्फी और सेड्रिक एलेग्जेंडर के बीच WWE क्रूज़रवेट चैंपियनशिप मैच लड़ा जायेगा। दो माह पूर्व हुई सुपर शो डाउन इवेंट में बडी मुर्फी ने सेड्रिक एलेग्जेंडर को हरा WWE क्रूज़रवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

एक बार फिर इन दो कड़े प्रतिद्वंद्वियों के बीच मैच लड़ा जाना है। इस मैच के साथ अब TLC(टेबल्स-लैडर्स-चेयर्स) मैच कार्ड में कुल ग्यारह मैच जोड़े जा चुके हैं। दूसरी तरफ़ ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी के संकेत तो दिए हैं, लेकिन उनके TLC इवेंट में लड़ने पर अभी भी सवालिया निशान हैं।

Related posts