SAD: अंडरटेकर रिंग में आये तो नजर लेकिन कर गये अपने करोड़ो फैन्स को मायूस 

Trending News

Blog Post

WWE

SAD: अंडरटेकर आख़िरकार रिंग में तो आये नजर लेकिन कर गये करोड़ो फैन्स को अपने ऐलान से निराश 

SAD: अंडरटेकर आख़िरकार रिंग में तो आये नजर लेकिन कर गये करोड़ो फैन्स को अपने ऐलान से निराश

अंडरटेकर ने आख़िरकार इस हफ्ते रॉ में अपनी धमाकेदार वापसी की और उनकी वापसी पर कई फैन्स उत्साहित थे लेकिन रिंग के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनके करोड़ो फैन्स मायूस हो गये.

आये रॉ में नजर 

SAD: अंडरटेकर आख़िरकार रिंग में तो आये नजर लेकिन कर गये करोड़ो फैन्स को अपने ऐलान से निराश 1

सबसे पहले आपको बता दे कि कुछ घंटे पहले खत्म हुई रॉ ने अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं और इसी जश्न को मनाने के लिए WWE ने कई दिग्गाजो को बुलाया हुआ था, जिसमे स्टोन कोल्ड से लेकर अंडरटेकर जैसे नाम तक शामिल थे. इस रॉ में जहाँ कई रेस्लरो ने धमाकेदार सेग्मेंट्स करके फैन्स को खुश किया वही इस बार में अंडरटेकर भी नजर आये. उन्होंने इस बार अपनी एंट्री बिल्कुल ही सादा रखी जिसमे कोई भी ब्लैक स्क्रीन और आतिशबाजी शामिल नहीं थी.

SAD: अंडरटेकर आख़िरकार रिंग में तो आये नजर लेकिन कर गये करोड़ो फैन्स को अपने ऐलान से निराश 2

रिंग में आते ही उन्होंने सबसे पहले फैन्स का शुक्रिया अदा किया कि उनकी ही वजह से आज वे इतने बड़े नाम हैं और फैन्स की ही वजह से आज रॉ ने भी 25 साल पूरे कर लिए हैं. अपने प्रोमो में अंडरटेकर ने कहा कि उन्हें इस रिंग में लड़ते हुए कई साल हो गये हैं और अपने करियर के दौरान उन्होंने कई बड़े नामो को हराया है, जिसमे स्टोन कोल्ड और रॉक का नाम भी शामिल है.

दे गये रिटायरमेंट की ओर इशारा !

SAD: अंडरटेकर आख़िरकार रिंग में तो आये नजर लेकिन कर गये करोड़ो फैन्स को अपने ऐलान से निराश 3

अपनी स्पीच में अंडरटेकर ने साफ़ किया कि उन्हें रिंग में दूसरे रेस्लरो को हराते हुए काफी समय हो गया है और इसीलिए अब उन्हें कुछ नया करने की जरूरत है. फैन्स इस बयान से ऐसे कयास लगाने लगे कि वे शायद अब रिटायरमेंट ले लेंगे जिससे फैन्स मायूस हो गये वही कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि उन्होंने जानबूझकर ऐसा इशारा दिया है, ताकि जब से रेसलमेनिया 34 में नजर आये तो फैन्स उनको देखकर खुश हो सके. गौरतलब है कि रेसलमेनिया 34 में जॉन सीना का मुकाबला अंडरटेकर से हो सकता है.

Related posts

Leave a Reply