रॉयल रम्बल में अंडरटेकर आयेगे तो नजर लेकिन यह रेस्लर कर देगा उन्हें एलिमिनेट

Trending News

Blog Post

WWE

RUMOUR: रॉयल रम्बल में अंडरटेकर आयेगे तो नजर लेकिन यह रेस्लर दिखा देंगा उन्हें बाहर का रास्ता 

RUMOUR: रॉयल रम्बल में अंडरटेकर आयेगे तो नजर लेकिन यह रेस्लर दिखा देंगा उन्हें बाहर का रास्ता

इस बार की रॉयल रम्बल में कई चौकाने वाले नाम लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं जिसमे मौजूदा रेस्लर के साथ साथ कई पुराने रेस्लर अपनी वापसी कर सकते हैं. इसी कड़ी में खबर आई है कि इस रॉयल रम्बल में अंडरटेकर भी लड़ते हुए दिखाई देंगे वे इस इवेंट में अपने प्रशंसको को निराश कर सकते हैं.

रॉ में आये थे नजर

RUMOUR: रॉयल रम्बल में अंडरटेकर आयेगे तो नजर लेकिन यह रेस्लर दिखा देंगा उन्हें बाहर का रास्ता 1
बाकी डिटेल्स बताने से पहले आपको बता दे कि अंडरटेकर ने लगभग एक साल बाद फिर से पिछली रॉ में वापसी की थी. उन्होंने ना केवल वापसी की बल्कि एक दमदार प्रोमो भी शूट किया लेकिन उनका प्रोमो काफी फैन्स को कंफ्यूज कर गया कि वे आने वाले समय में लड़ेंगे या नहीं वही कई रिपोर्ट्स में इस बात का भी दावा किया है कि रिटायरमेंट की तरफ बढ़ रहे हैं.

आयेंगे रॉयल रम्बल में नजर

RUMOUR: रॉयल रम्बल में अंडरटेकर आयेगे तो नजर लेकिन यह रेस्लर दिखा देंगा उन्हें बाहर का रास्ता 2
केजसाइड्स साइट्स की खबर की माने तो अंडरटेकर इस बार होने वाली रॉयल रम्बल में नजर आ सकते हैं वही इस खबर में इस बात की ओर इशारा दिया गया है कि WWE का मैनेजमेंट अभी भी इस बात पर विचार कर रहा है कि क्या उन्हें रॉयल रम्बल में उतारा जाए या नहीं लेकिन कयासों की माने तो वे इस इवेंट में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं.

आपको बता दे कि WWE ने अभी तक इस इवेंट के लिए अंडरटेकर को एडवरटाईज नहीं किया है ताकि जब अंडरटेकर का अचानक से म्यूजिक हिट हो तो फैन्स के बीच अलग ही उत्साह देखें को मिले.

यह रेस्लर करेगा एलिमिनेट

RUMOUR: रॉयल रम्बल में अंडरटेकर आयेगे तो नजर लेकिन यह रेस्लर दिखा देंगा उन्हें बाहर का रास्ता 3
इस खबर में एक बड़ी ही दिलचस्प बात बताई गयी है कि अंडरटेकर अगर रोयल रम्बल में नजर आते हैं तो उन्हें जॉन सीना से एलिमिनेट कराया जाएगा जिससे आने वाले समय में दोनों के बीच मैच कराया जा सके. आपको जानकर ख़ुशी होगी कि WWE रेसलमेनिया 34 में अंडरटेकर का मुकाबला जॉन सीना से कराना चाहती है.

Related posts

Leave a Reply