अंडरटेकर की संभावित वापसी और रिटायरमेंट प्लान पर अपडेट

wwe के फैंस को ये आशा थी कि डैडमैन रॉयल रम्बल मैच में किसी मुकाबले में वापसी कर सकते हैं. लेकिन WWE ने ऐसा न करते हुए उन्हें किसी बड़े प्लान के लिए बचाकर रखा है.

खबरों के मुताबिक पीपीवी रॉ के फास्ट लेन में होने वाले मुकाबलो में अंडरटेकर शामिल हो सकते हैं.जिससे उनका रेसलमेनिया में शामिल होने का रास्ता साफ़ हो जायेगा. साल 2016 में वह पहली बार टीवी पर लड़ते हुए नजर आ सकते हैं. उनके संभावित विरोधियों की बात करें तो ब्रॉन स्ट्रोमन और केविन ओवंस का नाम सबसे आगे आ रहा है.

 

जहां तक ब्लैकशिप की बात है तो WWE उन्हे फास्ट लेन में बिग शो के खिलाफ लड़ा सकती है. साथ ही कुछ लोग उनका मुकाबला एस्ट्रोमैन के साथ भी हो सकता है. जिसके बाद रेसलमेनिया में wwe डैडमेन के साथ जाना चाहेगी. केविन ओवंस का नाम इसलिए सामने आ रहा है कि अभी उनके पास कोई फाइट नहीं है. ऐसे में खबरों का बाजार उनके और अंडरटेकर के बीच मुकाबले को लेकर काफी गर्म है.  

इसके साथ ही अंडरटेकर के रिटायरमैंट के बारे में भी चर्चा हो रही है. काफी लोगो का मानना है कि वो जल्द ही या शायद रेसलमेनिया 32 के बाद रिटायरमेंट ले लेंगे. इस बार रेसलमेनिया टेक्सास में हो रहा है. जो अंडरटेकर का गृह शहर है.

लेकिन उनके फैन्स को नहीं लगता कि रेसलमेनिया 32 डैडमैन का आखिरी इवेंट होगा.

अंडरटेकर अभी अपने करियर में दो चार और मुकाबले में शामिल हो सकते हैं. क्योंकि हाल में ही उन्होंने एक वीडिओ में अपने बॉडी को शो किया था. जहां वह अच्छे सेप में नजर आ रहे थे.  

Related Topics