रोमन रेंस के बारे में कुछ ऐसी बातें, जो आप नहीं जानते होंगे 1

रोमन रेंस, इस नाम से आज के दौर में बच्चा-बच्चा वाकिफ़ है। वो मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं, लेकिन कितने दिन तक बेल्ट उनके पास रहेगी, इसकी कोई गारंटी नहीं। क्योंकि ब्रोक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे मॉन्स्टर, WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में उनका इंतज़ार कर रहे हैं। जहाँ इनकी चैंपियनशिप ख़तरे में है।

खैर चैंपियनशिप उनके पास रहे न रहे, इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे इस दिग्गज रेसलर के बारे में कुछ ऐसी बातें, जो आपने कभी नहीं सुनी होंगी।

‘द रॉक’ के कजिन हैं रोमन रेंस

रोमन रेंस के बारे में कुछ ऐसी बातें, जो आप नहीं जानते होंगे 2

हालाँकि कुछ लोग इस तथ्य से वाकिफ़ होंगे, क्योंकि रोमन और ‘द रॉक’ को कई बार रिंग में एक साथ भी देखा जा चुका है। लेकिन दो और रेसलर हैं, जो रोमन रेंस के कजिन हैं। क्या आप जानते हैं?

वो हैं पांच बार के WWE टैग टीम चैंपियंस, ‘द उसोस’। रोमन, जिम्मी उसो और जे उसो टैग टीम बना, एक साथ रिंग में भी उतर चुके हैं।

निजी ज़िन्दगी के बारे में है क्या ख्याल?

रोमन रेंस के बारे में कुछ ऐसी बातें, जो आप नहीं जानते होंगे 3

वो अपनी निजी ज़िन्दगी को मीडिया या किसी और के सामने लाने से बचते ही नज़र आते हैं। उन्होंने अपनी कॉलेज में रही गर्लफ्रेंड से शादी रचाई थी। इस रिश्ते से उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम जोले है। रोमन को सोशल मीडिया पर कई बार अपनी बेटी के साथ तस्वीरें साझा करते भी देखा जा चुका है।

स्लैमी अवार्ड जीतने वाले सबसे युवा रेसलर

रोमन रेंस के बारे में कुछ ऐसी बातें, जो आप नहीं जानते होंगे 4

ये अवार्ड, WWE  में एक साल में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रेसलर को दिया जाता है। WWE मेन रोस्टर में कदम रखने के दो साल बाद ही उन्हें स्लैमी अवार्ड से नवाज़ा गया। इसी के साथ वो 28 साल की उम्र में इस अवार्ड को जीतने वाले सबसे युवा रेसलर बने थे।

आने वाले समय में हॉलीवुड में रख सकते हैं कदम

रोमन रेंस के बारे में कुछ ऐसी बातें, जो आप नहीं जानते होंगे 5

एक समय उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बात कुबुली कि यदि उन्हें मौका मिलता है, तो वो हॉलीवुड में भी कदम रख सकते हैं। बता दें कि उनके कजिन, ‘द रॉक’ हाल ही हाईएस्ट पेड एक्टर बने थे, यानी सबसे ज्यादा वेतन।

जॉन सीना से ख़ुद की तुलना नहीं करवाना चाहते

रोमन रेंस के बारे में कुछ ऐसी बातें, जो आप नहीं जानते होंगे 6

कुछ लोग कहते हैं कि रोमन रेंस, मौजूदा दौर के जॉन सीना हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने ख़ुद को जॉन सीना से काफ़ी अलग बताया। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि बेहतर होगा कि लोग ये बातें बनाना बंद करें, क्योंकि मैं जॉन सीना नहीं बनना चाहता हूँ।

Leave a comment