जब विन्स मैकमेहन ने की रुसेव और लाना के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश, की ये शर्मनाक हरकत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

जब विन्स मैकमेहन ने की रुसेव और लाना के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश, की ये शर्मनाक हरकत 

जब विन्स मैकमेहन ने की रुसेव और लाना के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश, की ये शर्मनाक हरकत

WWE डीवा सुपर-स्टार लाना और रुसेव, WWE का अभिन्न अंग बन चुके हैं। WWE स्मैकडाउन में बड़े नामों की पहले ही कमी है। इसी बीच लाना और रुसेव उन रेसलरों में से एक हैं, जो स्मैकडाउन की साप्ताहिक रेटिंग्स में अपना अहम किरदार रखते हैं।

इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं WWE डीवा सुपर-स्टार, लाना के बारे में ऐसी कुछ दिलचस्प बातें। जिन्हें सुनकर व पढ़कर, न तो आपको अपने कानों पर विश्वास होगा और ना ही आखों पर।

अमरीका में हुआ था जन्म

जब विन्स मैकमेहन ने की रुसेव और लाना के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश, की ये शर्मनाक हरकत 1

लाना, मूल रूप से अमरीकी हैं। हालाँकि उनकी परवरिश, सोवियत संघ का हिस्सा रहे, लातविया में हुई। आपको बता दें कि न तो उनके पिता और ना ही माँ, रूस के हैं। उनके पिता पुर्तगाली और माँ वेनेजुएलन की हैं।

रुसेव और लाना की हुई दो शादियाँ

जब विन्स मैकमेहन ने की रुसेव और लाना के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश, की ये शर्मनाक हरकत 2

रुसेव और लाना की मुलाक़ात NXT में हुई। कुछ समय बाद इन्होने असल में शादी तो की, लेकिन एक बार नहीं बल्कि दो बार। एक बार कैलिफ़ोर्निया के मालिबू यानी अमरीका में। दूसरी बुल्गारिया के लोव्दिव में, जिससे उनके घर वाले शादी में शामिल हो सकें।

ज़िग्लर के साथ स्टोरीलाइन रही WWE के इतिहास की सबसे बकवास

जब विन्स मैकमेहन ने की रुसेव और लाना के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश, की ये शर्मनाक हरकत 3

रुसेव और लाना की शादी 2016 में हुई थी। लेकिन इससे पहले 2015 में जब डॉल्फ़ ज़िग्लर के साथ लाना की स्टोरीलाइन रची गयी। तो अमरीकी मैगज़ीन, रोलिंग स्टोन मैगज़ीन ने इस स्टोरीलाइन को WWE के इतिहास की सबसे ख़राब स्टोरीलाइन में से एक करार दिया।

एक्टिंग में भी आज़मा चुकी हैं हाथ

जब विन्स मैकमेहन ने की रुसेव और लाना के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश, की ये शर्मनाक हरकत 4

लाना जैसी खूबसूरत अपसरा को देखकर कौन नहीं कहेगा कि उन्हें हॉलीवुड में चले जाना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि लाना एक्टिंग भी कर चुकी हैं। अमरीकी कॉमेडी फ़िल्म, पिच परफेक्ट के अलावा वो ‘द गेम’ और बैन्शी’ जैसी टीवी सीरीज़ में भी अभिनय कर चुकी हैं।

WWE ने असल में की रुसेव और लाना को अलग करने की कोशिश

जब विन्स मैकमेहन ने की रुसेव और लाना के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश, की ये शर्मनाक हरकत 5

विन्स मैकमेहन अपने दौर के सबसे क्रूर रेसलरों में से एक रहे। रुसेव और लाना जब WWE की NXT ब्रांड में लगभग पूरा समय एक-दूसरे के साथ बिताने लगे थे। एक बार फिर विन्स मैकमेहन ने अपना खुराफाती दिमाग दौड़ाया और रुसेव-लाना के रिश्ते में में दरार डालने की कोशिश की।

Related posts

Leave a Reply