आने वाले समय में कुछ इस तरह की स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं फिन बेलर

Trending News

Blog Post

WWE

FACTS: आने वाले समय में कुछ इस तरह की स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं फिन बेलर 

FACTS: आने वाले समय में कुछ इस तरह की स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं फिन बेलर

फिन बेलर मौजूदा समय में मिड कार्ड में दिख रहे हैं जिसकी वजह से उनके फैन्स WWE से नाराज़ चल रहे हैं. यहाँ जानिये की आने वाले समय में फिन बेलर को कौन सी स्टोरीलाइन दी जा सकती है.

FACTS: आने वाले समय में कुछ इस तरह की स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं फिन बेलर 1

ब्रोक लेसनर से लड़ने की थी चर्चा 

FACTS: आने वाले समय में कुछ इस तरह की स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं फिन बेलर 2

सबसे पहले आपको बता दे कि फिन बेलर का नाम तब चर्चा में आया था जब ऐसी खबरे आई थी कि रॉयल रम्बल 2018 में उनका सामना ब्रोक लेसनर से हो सकता है लेकिन इन तमाम खबरों को तब ब्रेक लगा था. जब विन्स मैकमोहन ने इस बात का ऐलान किया था, कि फिन बेलर अभी ब्रोक लेसनर के स्टारडम की तुलना के आगे छोटे हैं और इसी वजह से उनका ब्रोक लेसनर से मुकाबला नहीं हो सकता.

ये तीन स्टोरीलाइन मिल सकती हैं 

FACTS: आने वाले समय में कुछ इस तरह की स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं फिन बेलर 3

सबसे पहली स्टोरीलाइन ये हो सकती है कि वे फिर से बेलर क्लब पर ध्यान दे, उनके क्लब में ल्युक गैलोज और कार्ल एंडरसन नजर आते थे जिसे फिन बेलर फिर से खड़ा कर सकते हैं. इस क्लब को फैन्स के बीच काफी पसंद किया जाता था लेकिन फिन बेलर इस क्लब से हट गये थे.

FACTS: आने वाले समय में कुछ इस तरह की स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं फिन बेलर 4

वही बात करे दूसरी स्टोरीलाइन की तो उन्हें WWE रॉयल रम्बल में बड़ी भूमिका दे सकती है. दरअसल, फिन को ब्रोक से ना भिड़ाने की वजह से कई फैन्स नाराज़ चल रहे हैं और उन्ही फैन्स को मनाने के लिए कंपनी फिन बेलर को रॉयल रम्बल एलिमिनेशन में टॉप तीन की जगह दे सकती है.

FACTS: आने वाले समय में कुछ इस तरह की स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं फिन बेलर 5

अब नाम आता है सबसे अच्छी और शानदार स्टोरीलाइन की तो रेसलमेनिया 34 में फिन बेलर का सामना सामोआ जो से हो सकता है. आपको बता दे कि दोनों ने इससे पहले भी कई बार NXT में मुकाबले लड़े हैं और सभी मुकाबलों को कमाल की रेटिंग्स मिली थी. कंपनी फिर से फैन्स को तोहफा देकर इन दोनों का मुकाबला करा सकती है.

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

Related posts

Leave a Reply