सीएम पंक को चाहने वालों के लिए बुरी खबर, भविष्य को लेकर किया बड़ा खुलासा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

सीएम पंक को चाहने वालों के लिए बुरी खबर, भविष्य को लेकर किया बड़ा खुलासा 

सीएम पंक को चाहने वालों के लिए बुरी खबर, भविष्य को लेकर किया बड़ा खुलासा

रेसलिंग फैन्स आज भी सीएम पंक को डब्लूडब्लूई में एक फिर से देखने चाहते हैं, लेकिन अभी तक पंक ने डब्लूडब्लूई में वापसी नही की हैं. उनके फैन्स को आज भी उम्मीद है कि वो जल्द ही डब्लूडब्लूई में वापसी कर सकते हैं. हाल में ही पंक ने डब्लूडब्लूई में वापसी को लेकर बात की और भविष्य को लेकर भी बड़ा खुलासा किया.

वापसी का कोई इरादा नही हैं 

हाल में ही ईएसपीएन को शिकागो में दिए इंटरव्यू में बात करते हुए पंक ने कहा कि वो अपने जीवन में प्रो-रेसलिंग को बिलकुल भी याद नही कर रहे हैं. वो इस समय अपने जीवन में बहुत खुश हैं.  डब्लूडब्लूई में अपनी वापसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक डब्लूडब्लूई  में मुझसे वापसी के बारें में कोई बात नही की हैं. लेकिन अगर वो ऐसा करते है तो भी वापस नही जाना चाहते है. उन्होंने आगे कहा कि डब्लूडब्लूई  ने उन्हें उनकी शादी के  दिन कंपनी से बाहर कर दिया था.

सीएम पंक को चाहने वालों के लिए बुरी खबर, भविष्य को लेकर किया बड़ा खुलासा 1

WWE RAW: ‘ग्रेट बॉल्स फायर’ में देखने को मिलेगी ये 2 रोमांचक और दिलचस्प फाइटे, ब्राक लेसनर और रोमन रेन्स लेंगे अपना बदला

आप को बता दे कि पंक ने 2014 में प्रो-रेसलिंग को अलविदा कह दिया था . जिसके बाद वो डब्लूडब्लूई  वापस नही आए हैं.

यूएफसी में करेंगे फाइट 

सीएम पंक को चाहने वालों के लिए बुरी खबर, भविष्य को लेकर किया बड़ा खुलासा 2

जॉन सीना की गर्लफ्रेंड निकी बेला ने लिया अचानक लिया WWE से संन्यास, कारण हैरान करने वाला

डब्लूडब्लूई छोड़ने के बाद पंक ने यूएफसी से जुड़ गए थे. जहाँ वो अपनी पहली फाइट हार गए थे. जिसके बाद यूएफसी में अपने भविष्य को लेकर बाद करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक डायना व्हाइट से अपने फ्यूचर को लेकर कोई बात नही की हैं, लेकिन इसके बाद भी मुझे उम्मीद है कि मैं यूएफसी में आने वाले समय में फाइट करुगा. 

Related posts