सीएम पंक के मूव की नकल करते हुए इस रेस्लर ने मारी दूसरे रेस्लर को चोट

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: सीएम पंक के मूव की नकल करते हुए इस रेस्लर ने मारी दूसरे रेस्लर को चोट, तोड़ दी नाक 

WWE NEWS: सीएम पंक के मूव की नकल करते हुए इस रेस्लर ने मारी दूसरे रेस्लर को चोट, तोड़ दी नाक

सीएम पंक अभी तो रिंग में लड़ते हुए नहीं दिखते हैं लेकिन उनके कुछ मूव्स आज भी दूसरे रेस्लर्स इस्तेमाल करते हैं. इसी कड़ी में खबर आ रही है कि कल हुई रॉ में एक रेस्लर ने पंक का GTS इस्तेमाल करके सामने वाले रेस्लर की नाक तक तोड़ दी है और उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा है.

ये हुआ था मुकाबला 

WWE NEWS: सीएम पंक के मूव की नकल करते हुए इस रेस्लर ने मारी दूसरे रेस्लर को चोट, तोड़ दी नाक 1

कल रॉ में क्रूजरवेट डिवीज़न में ब्रायन और इतामी का मुक़बला देखने को मिला था, अगर बात करे इस मैच के रिजल्ट की तो यह मैच इतामी जीतने में कामयाब रहे लेकिन एक मूव का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने ब्रायन को बुरी तरह घायल कर दिया. दरअसल, इतामी ने मैच के लास्ट सेगमेंट में अपना फिनिशिंग मूव GTS लगा दिया लेकिन यह मूव वे सही तरीके से लगा ना सके और नतीजतन उन्होंने अपने घुटना ब्रायन के नाक पर दे मारा जिससे वे घायल हो गये.

ले जाना पड़ा हॉस्पिटल 

WWE NEWS: सीएम पंक के मूव की नकल करते हुए इस रेस्लर ने मारी दूसरे रेस्लर को चोट, तोड़ दी नाक 2

आमतौर पर रेस्लर अपनी चोट को अच्छी तरह से सेल करते हैं लेकिन जब इतामी ने उन्हें पिनफॉल किया वे तब भी अपनी नाक पकड़े रहे. जैसे ही उनका यह मैच खत्म हुआ उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. उनकी शुरुआती मेडिकल रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि उनकी नाक पर गहरी चोट आई है जो शायद टूट चुकी हैं हालांकि अभी तक WWE का इस चोट के ऊपर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

रह सकते हैं रिंग से दूर 

WWE NEWS: सीएम पंक के मूव की नकल करते हुए इस रेस्लर ने मारी दूसरे रेस्लर को चोट, तोड़ दी नाक 3

कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी दावा किया गया है कि ब्रायन को अगर ज्यादा चोटे आई होंगी तो उन्हें लगभग दो महीने के लिए रिंग से दूर जाना होगा वही ऐसा करने से उनका क्रूजरवेट करियर भी प्रभावित हो सकता है. अब देखना दिलचस्प होगा कि उनकी आधिकारिक मेडिकल रिपोर्ट किस तरह इशारा देती है वही फैन्स भी उनके जल्द ठीक होने की दुआं करेंगे.

Related posts

Leave a Reply