वीडियो : जब अमेरिका के अगले प्रेसिडेंट ने किया wwe रिंग का रुख | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

वीडियो : जब अमेरिका के अगले प्रेसिडेंट ने किया wwe रिंग का रुख 

वीडियो : जब अमेरिका के अगले प्रेसिडेंट ने किया wwe रिंग का रुख

देखे उस मैच का विडियो :

वीडियो : जब अमेरिका के अगले प्रेसिडेंट ने किया wwe रिंग का रुख 1

डोनाल्ड ट्रंप आज अमेरिका के नये प्रेसिडेंट बने. डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के 45वे प्रेसिडेंट बने. उन्होंने हिलेरी क्लिंटन को हराया. डोनाल्ड ट्रंप अब बराक ओबामा की जगह लेंगे.

लेकिन अब हम आपको डोनाल्ड ट्रंप के बारें में एक ऐसी चीज दिखाने जा रहें हैं जो शायद आपको पता नहीं होगी. डोनाल्ड ट्रंप के WWE चेयरमैन विंस मैकमोहन के साथ काफी अच्छे संबंध हैं.

डोनाल्ड ट्रंप कई बार WWE में आ चुके हैं, और वे खुद WWE के बड़े दिवाने हैं. विंस मैकमोहन ने भी इस चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को सपोर्ट किया था.

डोनाल्ड ट्रंप एक बार रेसलमैनिया में भी आ चुके हैं. आज हम उनके उसी किस्से के बारें में आपको बताने जा रहें हैं.

साल 2007 के रेसलमैनिया में बॉबी लैशली और उमागा के बीच मैच हुआ था. उस मैच में स्टॉक कोल्ड स्टीव अॉस्टिन रैफ्री थे. उस मैच में उमागा के साथ विंस मैकमोहन थे, तो बॉबी लैशली के साथ डोनाल्ड ट्रंप थे.

यह भी पढ़े : WWE Chicago लाइव इवेंट में एक बार फिर भिड़े ब्रोक लेसनर और रैंडी ओर्टन

वो मैच काफी विवादास्पद रहा था. उस मैच के बीच शेन मैकमोहन ने आकर स्टॉन कोल्ड स्टीव अॉस्टिन की बतौर रैफ्री जगह ली थी. लेकिन स्टॉन कोल्ड स्टीव अॉस्टिन ने शेन मैकमोहन को मारा था और वे फिर से रैफ्री बने थे.

उस मैच के दौरान रिंग के बाहर डोनाल्ड ट्रंप ने विंस मैकमोहन को पंच मारकर गिराया था. फिर बॉबी लैशली ने उमागा को स्पियर दिया था और वो मैच जीता था.

लेकिन असली मजा तो उस मैच के बाद आया था. उस मैच के नियमों के मुताबिक, अगर उमागा हारे तो विंस मैकमोहन के बाल काटे जाएंगे, और अगर बॉबी लैशली हारे तो डोनाल्ड ट्रंप के बाल काटे जाएंगे.

यह भी पढ़े : WWE SmackDown रिजल्ट : 8 नवम्बर 2016

ये मैच उमागा हारे थे. फिर विंस मैकमोहन को स्टॉन कोल्ड स्टीव अॉस्टिन और बॉबी लैशली ने पकड़ के रखा था, और डोनाल्ड ट्रंप ने विंस मैकमोहन के बाल कांटे थे. फिर उनके बालों पर शेविंग भी की थी. ये एक एतिहासिक क्षण था जो हमेशा सभी को याद रहेगा.

Related posts