कर्ट एंगल और विन्स मैकमेहन की रणनीति हुई सफ़ल 1

पांच नवम्बर को हुई WWE रॉ लाइव इवेंट में ड्रियू मैकइनटायर को एक गज़ब का हील पुश मिला। कर्ट एंगल के खिलाफ़ मैकइनटायर का मैच उनके करियर के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक रहा। उस रात कर्ट एंगल ने इस युवा टैलेंट की रिंग में बहुत मदद की।

लेकिन ड्रियू मैकइनटायर को कंपनी का सबसे बड़ा हील रेसलर बनाने में विन्स मैकमेहन का भी बहुत बड़ा हाथ रहा। आख़िर वो WWE के चेयरमैन किस बात के हैं। चाहे वो रिंग में अब कम ही नज़र आते हों, लेकिन किसी भी रेसलर को पुश दिलवाने में विन्स मैकमेहन ही सबसे पहले खड़े होते हैं।

जरुर पढ़ें: आख़िर क्यों नहीं बन पा रहे ब्रॉन स्ट्रोमैन चैंपियन, वजह आई सामने

विन्स मैकमेहन और कर्ट एंगल ने साथ मिलकर रचा था मैच

kurt angle

उस रात हुए इस गज़ब के मैच को कर्ट एंगल और विन्स मैकमेहन ने साथ बैठकर रचा था। इन दोनों की रणनीतियाँ, उम्मीदों पर खरी उतरी हैं। हाल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विन्स मैकमेहन, ड्रियू मैकइनटायर को रेसलमेनिया-35 के लिए तैयार कर रहे हैं।

कर्ट एंगल और विन्स मैकमेहन की रणनीति हुई सफ़ल 2

जहाँ उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में धकेला जा सकता है। मैकइनटायर के पास अब एक ही टास्क है, वह है अपने टैलेंट से विन्स मैकमेहन को खुश करना।

ड्रियू मैकइनटायर ने दिखाई अपनी रिंग स्किल्स

kurt angle

उस रात ड्रियू मैकइनटायर ने न केवल अपने मूव्स से WWE के चेयरमैन को प्रभावित किया, बल्कि अपने हील किरदार का एक अलग ही नमूना पेश किया।

मैकइनटायर ने क्ले-मोर किक देकर कर्ट एंगल पर पिन का प्रयास नहीं किया। तो रणनीति के मुताबिक़, मैकइनटायर ने कर्ट एंगल पर शब्दों का वार किया। जिससे कर्ट रिंग में ही रोने लगे थे। यह रोने वाला सेगमेंट भी स्टोरीलाइन का ही हिस्सा रहा।

यह भी पढ़ें: चोट से कब वापसी कर सकते हैं WWE के ये बड़े रेसलर

 

WWE की हिंदी में लेटेस्ट न्यूज़ पढने के लिए यहाँ क्लिक करें। Sportzwiki सबसे पहले आपके चहेते रेसलरों की न्यूज़ आप तक पहुँचाने के लिए प्रयासरत है। 

Leave a comment