WWE के मालिक ने दी इस डीवा रैसलर को चैंपियनशिप जीतने पर बधाई

Trending News

Blog Post

WWE

विन्स मैकमेहन ने इस डीवा रैसलर को बेटी की तरह गले लगा, चैंपियनशिप जीतने की दी बधाई 

विन्स मैकमेहन ने इस डीवा रैसलर को बेटी की तरह गले लगा, चैंपियनशिप जीतने की दी बधाई

TLC 2018 एक धमाकेदार इवेंट रही। यहाँ दो रैसलर अपनी चैंपियनशिप बेल्ट डिफेंड करने में विफ़ल रहे थे। जिनमें सैथ रोलिंस और बैकी लिंच शामिल हैं। बैकी लिंच को स्मैकडाउन वीमेंस चैंपियनशिप, तो सैथ रोलिंस को इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी।

आस्का ने अप्रत्याशित तरीके से WWE स्मैकडाउन वीमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की है। हाल ही में आस्का ने बताया कि TLC में बैकस्टेज, विन्स मैकमेहन ने उनसे क्या कहा था।

यह भी पढ़ें: यदि इन रैसलरों को मिलता है WWE से करोड़ों का ऑफर, तो भी नहीं करेंगे स्वीकार

विन्स मैकमेहन ने लगाया आस्का को गले

आस्का ने बताया कि,

चैंपियनशिप जीतने के बाद मिस्टर मैकमेहन मेरे पास आये और उन्होंने मुझे चैंपियनशिप जीतने पर बधाई दी। उन्होंने मुझे अपनी बेटी की तरह गले लगाया और कहा कि रिंग में तुम्हारा परफॉरमेंस बहुत अच्छा रहा। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूँ।

ज्ञात हो कि TLC इवेंट में रोंडा राउज़ी के दखल के कारण शार्लेट और बैकी लिंच, चैंपियनशिप अपने नाम नहीं कर सकी थीं। इसका फ़ायदा आस्का ने उठाया और चैंपियन बनी।

इसके अगली रॉ लाइव इवेंट में WWE के मालिक ने बड़ी घोषणा कीं। वहीँ बैरन कॉर्बिन को भी जनरल मैनेजर पद की कुर्सी से उतार फेंका है। इसी कारण 17 दिसंबर की WWE रॉ लाइव इवेंट कीर रेटिंग्स में तगड़ा उछाल देखा गया। 16 प्रतिशत तक रेटिंग्स में उछाल, ट्रिपल एच, विन्स मैकमेहन और स्टेफ़नी मैकमेहन के लिए बेहद ही ख़ुशी का लम्हा रहा।

आगे का क्या है प्लान?

इस चैंपियन रैसलर ने अपने फ्यूचर प्लान के लिए कहा,

अब मेरी एक ही तमन्ना है कि मैं रैसलमेनिया में चैंपियनशिप मैच लड़ सकूँ।

ज़ाहिर है किसी भी रैसलर का सपना होता है उसे रैसलमेनिया जैसी बड़ी इवेंट में शामिल होने का मौका मिले। रैसलमेनिया-34 में भी आस्का ने चैंपियनशिप मैच लड़ा था।

लेकिन अप्रैल में हुए इस मैच में आस्का चैंपियन के रूप में रिंग में नहीं उतरी। लेकिन इस बार आस्का की ख्वाहिश है कि वो चैंपियनशिप डिफेंड करने रिंग में उतरें।

Related posts