in

क्या विन्स मैकमेहन जानते थे कि यह WWE रैसलर उन्हें देगा धोखा?

विन्स मैकमेहन ने कभी नहीं सोचा होगा कि जिस रैसलर का उन्होंने करियर नई ऊंचाइयों पर पहुँचाया, वही एक दिन उनका प्रतिद्वंद्वी बन जायेगा। WWE को नुकसान AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) के कारण झेलना पड़ रहा है।

AEW की कामयाबी के पीछे कोडी रोड्स की रणनीतियां हैं। यही कारण है कि बीते कुछ महीनों में इस कंपनी ने विन्स मैकमेहन की कंपनी पर एक छोटी जीत हासिल की है। कैनी ओमेगा, मैट जैक्सन, निक जैक्सन और क्रिस जेरिको जैसे बड़े रैसलर इस कंपनी का हिस्सा बन चुके हैं।

यह भी पढ़ें: WWE रैसलर जो हूबहू फ़ेमस क्रिकेटरों की तरह दिखते हैं

अभी भी क्रिस जेरिको कोडी रोड्स के साथ जुड़ने के कारण सुर्खियाँ बटोरे हुए हैं। क्या विन्स मैकमेहन इस बाबत वाकिफ़ थे कि यह पूर्व चैंपियन उनकी विरोधी कंपनी के साथ जुड़ने जा रहा है?

विन्स मैकमेहन की नज़रों के नीचे घटी यह पूरी घटना

यह साफ़तौर पर क्रिस जेरिको का AEW के साथ डील साइन करना मिस्टर मैकमेहन के लिए बहुत बड़ा झटका है। क्रिस जेरिको ने इस मामले पर आख़िरकार चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने कहा,

उन्हें पता था कि मैं क्या करने जा रहा हूँ। मैं नहीं सोचता कि यह उनके लिए किसी बुरे सपने की तरह है। AEW को इस समय शायद मेरी जरुरत थी और मैं जहाँ हूँ वह मेरे लिए और सभी के लिए ठीक है।

क्रिस जेरिको के इस बयान से अंदाज़ा लगाना कोई मुश्किल कार्य नहीं है कि डील से पहले मिस्टर मैकमेहन और जेरिको के मध्य बात हुई थी। दोनों सालों से एक दूसरे के प्रति आदरपूर्ण रवैया अपनाते आये हैं।

जेरिको की उम्र पचास को छू रही है और कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने AEW के साथ तीन साल की डील साइन की है। तीन वर्ष के पश्चात् जेरिको की उम्र पचास के पार जा चुकी होगी। संभावनाएं अत्यधिक हैं कि जेरिको का करियर अब AEW के साथ ही समाप्त होगा न कि WWE के साथ।