//

रोमन रेंस से लेकर बॉबी लैशले तक, जानें किस प्रोफेशन में हैं इनकी पत्नियाँ

ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर जैसे WWE रेसलर, जिन्होंने साथी डीवा रेसलरों के साथ शादी रचाई और आज भी साथ में हैं। रेसलरों के बारे में तो हम सभी वाकिफ़ हैं, क्योंकि किसी न किसी दिन इन रेसलरों के बारे में मीडिया पर ख़बरें आती रहती हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

लेकिन इनकी पत्नियाँ क्या करती हैं, क्या जानना जानना चाहेंगे आप? कोई हेयर-स्टाइलिस्ट है तो कोई स्कूल टीचर। रोमन रेंस की पत्नी भी हैं लिस्ट में, बेहद ही प्यारी फैमिली है रोमन रेंस की।

जरुर पढ़ें: पचास की उम्र में भी युवाओं को पीछे छोड़ रहे हैं ये WWE रेसलर

बॉबी लैशले- क्रिस्टल मार्शल

bobby lashley

क्रिस्टल मार्शल, फ़िलहाल एक हेयर-स्टाइलिस्ट हैं। 2010 में रेसलिंग छोड़ने के बाद से ही वो इस जॉब रोल में ढली हुई हैं। क्रिस्टल भी पूर्व रेसलर रही हैं। हालाँकि इनकी शादी की ख़बर कभी बाहर नहीं आई, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ये दोनों शादीशुदा थे। इस रिश्ते से इनके तीन बच्चे भी हैं।

ड्रियू मैकइनटायर- केट्लिन फ्रोनाफेल

drew mcintyre

ड्रियू मैकइनटायर ने अपनी पहली पत्नी टेरिन टैरेल को तलाक दे 2016 में केट्लिन फ्रोनाफेल से शादी रचाई थी। केट्लिन एक फ़िटनेस ट्रेनर हैं। क्या यह कहना सही होगा कि मैकइनटायर की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में उनकी पत्नी का काफ़ी सहयोग रहा है।

यह भी पढ़ें: रुसेव ने इस रेसलिंग दिग्गज को एक बार फ़िर WWE रिंग में आने के लिए ललकारा

केविन ओवेन्स- करीना एलायस

kevin owens

केविन ओवेन्स, इस नाम से तो हम सभी वाकिफ़ हैं। वो एक बार के WWE यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। उनकी पत्नी एक्ट्रेस हैं, जो कि अमरीकी टीवी सीरीज़, चेकमेट में अभिनय कर चुकी हैं। इस रिश्ते से इनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी।

रोमन रेंस- गलीना बैकर

roman reigns

रोमन रेंस, WWE का सबसे बड़ा नाम। फ़िलहाल कैंसर का इलाज़ करवा रहे हैं। उनकी पत्नी गलीना, मॉडल रही हैं। यही नहीं वो एक एथलीट भी रही हैं, उनके नाम टैक इवेंट्स में कुछ डोमेस्टिक रिकार्ड्स भी हैं। उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है, जो किअपने पिता के बेहद ही करीब हैं।

ऐजे स्टाइल्स- वेंडी जोंस

aj styles

ऐजे स्टाइल्स मौजूदा WWE वर्ल्ड चैंपियन हैं। वहीँ वेंडी जोंस एक स्कूल टीचर हैं और अपने काम को बहुत पसंद करती हैं। इस रिश्ते से इनके चार बच्चे हैं, तीन बेटे और एक बेटी।

और पढ़ें: आपके इन चहेते रेसलरों को है गांजा फूंकने की गन्दी आदत

 

WWE की हिंदी में लेटेस्ट न्यूज़ पढने के लिए यहाँ क्लिक करें। Sportzwiki सबसे पहले आपके चहेते रेसलरों की न्यूज़ आप तक पहुँचाने के लिए प्रयासरत है।