क्या हुआ raw में ऑफ एयर होने के बाद?? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

क्या हुआ raw में ऑफ एयर होने के बाद?? 

क्या हुआ raw में ऑफ एयर होने के बाद??

कल raw की शुरुआत विन्स मैकमोहन के साथ हुई थी, विन्स मैकमोहन रिंग में आये और काफी भावुक होते हुए उन्होंने शेन मैकमोहन को बुलाया, उनकी काफी प्रसंशा किया और कुछ समय के लिए उन्हें कल के raw का कंट्रोल सौंप दिया, शेन ने भी अपनी भूमिका बखूबी निभाया और raw को सफल बनाया.

गौरतलब है, कि पहले विन्स मैकमोहन ने यह घोषणा किया था, कि अगर रेस्ल्मानिया 32 में अगर शेन मैकमोहन, द डेड मैन अंडरटेकर को हराने में सफल हो जाते है, तो रॉ का कंट्रोल उनके हाथो में दे दिया जायेगा, लेकिन वो टेकर से अपना मैच हार गये, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. जिसकी वजह से विन्स ने भावुकता में आकर शेन को एक दिन के लिए रॉ का कंट्रोल सौंप दिया.

कल रॉ में सभी मैच अच्छे हुए लेकिन सबसे अच्छा मैच मेन इवेंट का रहा, और इस मैच में एजे स्टाइल विजेता बनकर उभरे, एजे इस मैच में कुछ अलग दिखे, और पहली बार उनके क्षमता के अनुसार कोई स्क्रिप्ट लिखा गया था, इस बार उन्हें वो मिला, जिसके वो असली हकदार थे, जब से एजे wwe से जुड़े है, उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली थी.

कैमरा बंद होने के बाद एजे इस जीत से काफी भावुक हो गये और काफी समय तक वो झुक कर लोगों का अभिवादन करते रहे. दर्शको ने भी उनका काफी समर्थन किया और उन्हें चीयर करते रहे, ये नजारा काफी शानदार था.

इस बार wwe ने रोमन रेंस को वैसे नहीं दिखाया जैसे पहले दिखाता आया है, इस बार रोमन न तो हील दिखे ना हीरो, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है, कि wwe आने वाले समय में रोमन को एक अलग भूमिका में पेश करेगा, तो एजे को बेबी फेस बनाकर पेश कर सकता है.

हालाँकि अगर आने वाले समय में जब जॉन सीना और रॉक की वापसी होगी, तो रोमन को wwe किस भूमिका में लायेगा, ये कहना थोड़ा मुश्किल होगा, सीना भी चोट से उबर कर वापसी कर चुके है, रेस्लमानिया में हमने देखा, wwe ने सीना की वापसी रॉक के द्वारा वायट फैमली द्वारा कराया, इससे साफ़ है, कि अब आगे आने वाले समय में भी सीना की भूमिका wwe में बड़ी रहने वाली है.

 

 

Related posts