क्या हुआ WWE रॉ लाइव इवेंट के ऑफ़-एयर होने के बाद 1

24 सितम्बर को हुई WWE रॉ लाइव इवेंट ऑफ़-एयर तब हुई, जब ‘द शील्ड’ ने बैरन कोर्बिन और ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ की टीम को हरा मेन इवेंट जीता। ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ का इस मैच में शामिल होना काफ़ी हद तक सही और सफ़ल फ़ैसला रहा।

मैच तो ‘द शील्ड’ ने जीता, लेकिन कैमरा बंद होने से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन, डोल्फ़ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर की टीम वहां आ धमकी थी। लेकिन कैमरा बंद होने के बाद क्या हुआ, यहाँ जानें।

‘द शील्ड’ का रिंग पर कब्ज़ा

क्या हुआ WWE रॉ लाइव इवेंट के ऑफ़-एयर होने के बाद 2

कैमरा बंद होने के बाद, रोमन रेंस, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, बैरन कोर्बिन की जमकर कुटाई करने में लगे हुए थे। यहाँ उन्होंने एक्टिंग जनरल मेनेजर, बैरन कोर्बिन को यह कहने पर मजबूर किया, कि वो एक तुच्छ मनुष्य है और किसी काम का नहीं।

यहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन, डोल्फ़ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर रिंग की ओर बढ़ रहे थे। लेकिन ‘द शील्ड’ के आक्रामक रवैये के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा। यानी जनरल मेनेजर को उनके साथी, रिंग में अकेला छोड़ कर चलते बने।

‘द शील्ड’ का ट्रिपल पॉवर-बॉम्ब

क्या हुआ WWE रॉ लाइव इवेंट के ऑफ़-एयर होने के बाद 3

जैसे ही ब्रॉन स्ट्रोमन की टीम भाग खड़ी हुई, रोमन, सैथ और डीन ने मिलकर, बैरन कोर्बिन को ट्रिपल पॉवर-बॉम्ब का शिकार बनाया और दर्शकों को खुश होने का एक और मौका दिया।

बता दें कि WWE सुपर शो डाउन में ‘द शील्ड’ को ब्रॉन स्ट्रोमैन-डोल्फ़ ज़िग्लर-ड्रियू मैकइनटायर की टीम का 6-मैन टैग-टीम मैच में सामना करना है। वहीँ दो नवम्बर को होने वाली WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में रोमन रेंस को लैसनर और स्ट्रोमैन जैसे मॉन्स्टरों के खिलाफ़ WWE यूनिवर्सल टाइटल बचाना है।

Leave a comment