जानिये कैमरा बंद होने के बाद स्मैकडाउन में क्या हुआ जिसने खिंच लिया पूरा आकर्षण | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

जानिये कैमरा बंद होने के बाद स्मैकडाउन में क्या हुआ जिसने खिंच लिया पूरा आकर्षण 

जानिये कैमरा बंद होने के बाद स्मैकडाउन में क्या हुआ जिसने खिंच लिया पूरा आकर्षण
Photo Credit : WWE

इस बार की स्मैकडाउन लाइव कैलीफॉर्निया के सैन डिएगो में हुई । आज स्मैक डाउन में बैटलग्राउंड पेपर व्यू को लेकर बिल्डअप शुरू हो गया हैं. ऐसे में स्मैकडाउन में आज बैटल ग्राउंड पेपरव्यू में पंजाबी प्रीजन मैच की ऐलान हुआ. ये मैच  जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन के बीच होगा. ये मैच डब्लूडब्लूई चैंपियनशिप के लिए होगा.

ऑफ एयर होने के बाद हुआ सिक्स मैन टैग टीम मैच 

स्मैकडाउन ऑफ़ एयर होने के बाद एक सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला. इस मैच में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा का सामना  डब्लूडब्लूई चैंपियन जिंदर महल, यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन केविन ओवंस और डॉल्फ जिगलर से हुआ. एरीना में मौजूद लोगों ने फेस टीम को जमकर चीयर किया.इस फाइट में एजे स्टाइल्स,  शिंस्के नाकामुरा और रैंडी ऑर्टन को जीत हासिल हुई.

मेन इवेंट में विमेंस मनी इन द बैंक का रिमैच हुआ 

जानिये कैमरा बंद होने के बाद स्मैकडाउन में क्या हुआ जिसने खिंच लिया पूरा आकर्षण 1
Photo Credit : WWE

मेन इवेंट में नताल्या, कार्मेला, बैकी लिंच, शार्लेट और टैमिना स्नूका के बीच हुए  मैच में कार्मेला ने ब्रीफकेस एक फिर से अपने नाम किया. शो के मेन इवेंट में जेम्स एल्सवर्थ ने एक बार फिर से दखल दी. उन्ही की मदद की वजह से  कार्मेला ने बार फिर से  विमेंस मनी इन द बैंक मैच में जीत हासिल की.      WWE PAYBACK रिजल्ट्स 1 मई 2017, स्मैकडाउन को नया चैंपियन रेसलर और साथ ही रोमन रेन्स के मैच का रहा ऐसा अंत

आने वाला शो होगा खास 

आने वाले हफ्ते में स्मैकडाउन बेहद दिलचस्प होनी हैं. ये शो इंडिपेंडेंस डे स्पेशल स्मकैडाउन लाइव एपिसोड होगा. इस शो में जॉन सीना भी स्मैकडाउन में वापसी कर रहें हैं. जॉन सीना आखिरी बार  रैसलमेनिया 33 में नज़र आए थे.    

वीरेंद्र सहवाग को पीछे छोड़ धवन ने इस तरह से मजाकियाँ अंदाज में दिया साउथ अफ्रीका के स्टेन गन को जन्मदिन की बधाई

 

विडियो यहाँ देखें 

Related posts