RAW OFFAIR: केन और ब्रोन स्ट्रोमैन की फाइट को कुछ इस तरह रोका कर्ट एंगल जिसे आपके लिए जानना जरूरी है

Trending News

Blog Post

WWE

RAW OFF AIR: केन और ब्रोन स्ट्रोमैन की फाइट के बीच कर्ट एंगल ने किया ये हैरान करने वाला काम 

RAW OFF AIR: केन और ब्रोन स्ट्रोमैन की फाइट के बीच कर्ट एंगल ने किया ये हैरान करने वाला काम

इस बार की रॉ काफी धमाकेदार रही, रोमन रेन्स ने अपनी इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप टाइटल बेल्ट बचाई और इसके साथ साथ सामोआ जो ने दो दो रेस्लरो पर हमला भी किया. अगर बात करे रॉ के लास्ट सेगमेंट की तो उसमे ब्रोन ने केन पर जोरदार हमला किया.

RAW OFF AIR: केन और ब्रोन स्ट्रोमैन की फाइट के बीच कर्ट एंगल ने किया ये हैरान करने वाला काम 1

रॉ की हाईलाइट्स 

RAW OFF AIR: केन और ब्रोन स्ट्रोमैन की फाइट के बीच कर्ट एंगल ने किया ये हैरान करने वाला काम 2

इस बार की रॉ में कई बड़े मैच देखने को मिले जिसमे रोमन रेन्स ने एलियस के खिलाफ अपनी टाइटल बेल्ट बचाई वही सेथ रोलिंस ने सिजारो के खिलाफ जीत दर्ज की. अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो पेज ने इस बार भी शाशा बैंक पर हमला किया. वही असुका को पेज छू तक नहीं पायी. कुल मिलाकर यह रॉ फैन्स को खुश कर गयी पर जिस सेगमेंट ने फैन्स को सबसे ज्यादा खुश किया वो था ब्रोन और केन के बीच

ब्रोन ने किया केन पर हमला 

RAW OFF AIR: केन और ब्रोन स्ट्रोमैन की फाइट के बीच कर्ट एंगल ने किया ये हैरान करने वाला काम 3

रॉ के लास्ट सेगमेंट में ब्रोन स्ट्रोमैन ने अपनी बेज्जती का बदला इस बार केन से लिया. उन्होंने आते ही पहले केन के ऊपर जोरदार किक दे दी और इसके बाद उनके चेयर्स मारने लगे. रिंग के बाहर उन्होंने केन को स्टील स्टेप्स पर पटक कर वार किया. उन्होंने केन की गदर्न पर चेयर रखकर जोरदार हमला किया जिससे केन को सांस लेने में दिक्कत होने लगी और वे एरीना से बाहर चले गये.

ऑफ एयर में हुआ ये 

जैसा ही केन एरीना से बाहर गये वही ब्रोन रिंग में खड़े हुए थे अचानक कर्ट एंगल का म्यूजिक बजा और वे रिंग में आ गये जिसके बाद ब्रोन रिंग से चले गये. रिंग में आते ही कर्ट एंगल ने फैन्स को शुक्रिया अदा किया कि वे इतनी संख्या में उनका शो देखने आये. शील्ड के साथ मैच लड़ने पर मिल रही बधाइयों के ऊपर भी कर्ट एंगल ने अपनी प्रतिक्रिया दी, उनके मुताबिक शील्ड के साथ मैच लड़ने में उन्हें सच में मज़ा आया.

विडियो ऑफ़ द डे – 

Related posts

Leave a Reply