RAW OFFAIR: कैमरा बंद होते ही WWE ने किया कुछ ऐसा जिससे फैन्स को गये नाराज़

tahirkhan / 13 March 2018

इस बार की रॉ काफी उतार चढ़ाव भरी रही. इसमें कई ऐसे पल आये जिसकी फैन्स को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. इस आर्टिकल में जानिए इस बार की रॉ जब ऑफ एयर हुई तो फैन्स के लिए WWE ने ऐसा किया किया जिससे फैन्स नाराज़ हो गये.

रॉ की हाईलाइट्स 

सबसे पहले आपको बता दे कि इस बार की रॉ में हुए मैचो के रिजल्ट्स के बारे में. इस बार ज्यादा मुकाबले नहीं लड़े गये बल्कि प्रोमो शूट किये गये. सबसे पहले तो जॉन सीना ने अंडरटेकर को रेसलमेनिया मैच के लिए चैलेंज किया. इसके बाद एलियस ने हमेशा की तरह रिंग में परफॉर्म करने से मना कर दिया. अगर बात करे मुख्य मुकाबलों की तो फिन बेलर का सामना सेथ रोलिंस से हुआ जिसमे फिन बेलर जीत गये.

इस रॉ का मेन इवेंट मैच में टैग टीम डिवीज़न की सभी टीमो के बीच लड़ा गया लेकिन इसमें ब्रोन स्ट्रोमैन भी शामिल थे. उनके साथ कोई पार्टनर नहीं था. उन्होंने इस मैच में सभी रेस्लरो को बाहर का रास्ता दिखाकर मैच जीत लिया. इस जीत के साथ यह भी तय हो गया कि रेसलमेनिया में उनका सामना द बार से होगा हालांकि इस मैच की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

रॉ ऑफ एयर में हुआ ये 

जब भी रॉ ऑफ एयर होती तो फैन्स के लिए डार्क मैच कराया जाता है. इस भी डार्क मैच होना था जिसमे बार, केन और मिज़ का सामना जॉन सीना, ब्रोन स्ट्रोमैन, सेथ रोलिंस और रोमन रेन्स से होना था लेकिन WWE ने यह मैच नहीं कराया. इस मैच के ना होने से फैन्स में काफी गुस्सा था. pwinsider की खबर के मुताबिक जब एरीना में बैठे फैन्स को पता लगा कि यह डार्क मैच नहीं होने वाला है तो उन्होंने WWE के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. इसके अलावा रोंडा राउजी और ब्रोक लेसनर के भी ना होने से उनका गुस्सा फूटा.

 

 

Related Topics