यदि 2018 में इन रैसलरों की होती WWE में वापसी, तो कम्पनी को करोड़ों में नहीं अरबों में होता मुनाफ़ा 1

जैसे ही WWE के साथ हम भी 2019 में प्रवेश करने जा रहे हैं। बड़े बदलाव रैसलिंग के चाहने वालों का इंतज़ार कर रहे हैं। रॉयल रम्बल 2019 भी इसी कारण एक ख़ास इवेंट होने जा रही है। कौन करने वाला है वापसी और किस रैसलर के हाथ रह जायेंगे खाली।

इस आर्टिकल के माध्यम से हम चर्चा करने जा रहे हैं ऐसे कुछ रैसलरों पर, यदि हो गयी होती इन पूर्व रैसलरों की वापसी, तो करोड़ों में नहीं अरबों में हो सकता था कंपनी को मुनाफ़ा।

जरुर पढ़ें: 2019 के शुरुआती सत्र में नया मोड़ ले सकता है इन WWE रैसलरों का करियर

सीएम पंक

यदि 2018 में इन रैसलरों की होती WWE में वापसी, तो कम्पनी को करोड़ों में नहीं अरबों में होता मुनाफ़ा 2

सीएम पंक अपनी दोनों UFC फाइट हारने के बावजूद UFC की दुनिया का जाना माना चेहरा बन चुके हैं। स्टीव ऑस्टिन के बाद आक्रामकता शब्द का सही इस्तेमाल किसी रैसलर ने किया है, तो वह सीएम पंक हैं।

उन्होंने अपने करियर में ज्यादा समय, विलन किरदार में व्यतीत किया है। इसके बावजूद दुनिया में उनके करोड़ों चाहने वाले मौजूद हैं।

राइबैक

यदि 2018 में इन रैसलरों की होती WWE में वापसी, तो कम्पनी को करोड़ों में नहीं अरबों में होता मुनाफ़ा 3

फ़ीड मी मोर! का नारा पूरे विश्व भर में आज भी प्रसिद्द है। विन्स मैकमेहन नए रैसलरों की वापसी तो चाहते हैं, लेकिन राइबैक नाम के इस मॉन्स्टर को मेन इवेंट स्टोरीलाइन का हिस्सा शायद आज भी नहीं बनाना चाहते।

राइबैक आज भी यदि WWE एरीना में वापसी करते हैं, संभव ही क्राउड की प्रतिक्रिया दिलचस्प होने वाली है। ख़ास बात यह रही है कि कंपनी से रिलीज़ किये जाने के बाद से उन्होंने WWE में वापस लौटने के प्रति कोई दिलचस्पी ज़ाहिर नहीं की है।

और पढ़ें: 2018 में WWE ने पूरी तरह संवार दिया है इन रैसलरों का करियर

कोडी रोड्स

यदि 2018 में इन रैसलरों की होती WWE में वापसी, तो कम्पनी को करोड़ों में नहीं अरबों में होता मुनाफ़ा 4

कोडी रोड्स, ऐसा नाम है जो बीते कुछ महीनों से सुर्खियाँ बटोरे हुए है। हाल ही में उन्होंने WWE द्वारा ऑफर की गयी करोड़ों की डील को भी ठोकर मार दी है।

WWE से बाहर जाने के बाद कोडी रोड्स ने विन्स मैकमेहन को दिखाया है कि वो रैसलिंग की दुनिया का कितना बड़ा नाम हैं। यही नहीं उन्हें अभी भी लाखों लोगों का समर्थन प्राप्त है। इसके बावजूद कि उन्होंने हाल ही में करोड़ों के ऑफर को ठोकर मारी है।