VIDEO: ब्रोक लेसनर ने अंडरटेकर की प्रेगनेंट बीवी सारा के साथ किया था ये गंदा काम

Trending News

Blog Post

WWE

VIDEO: ब्रोक लेसनर ने अंडरटेकर की प्रेगनेंट बीवी सारा के साथ किया था ये गंदा काम, देख आ जायेगा खुद पर शर्म 

VIDEO: ब्रोक लेसनर ने अंडरटेकर की प्रेगनेंट बीवी सारा के साथ किया था ये गंदा काम, देख आ जायेगा खुद पर शर्म

WWE में कई ऐसे रेस्लर हुए हैं जिनकी रिंग में कभी नहीं बनी और उन्ही रेस्लरो में आते हैं ब्रोक लेसनर और अंडरटेकर. इन दोनों रेस्लरो की भी कभी नहीं बनी. आज हम आपको एक विडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमे ब्रोक लेसनर अंडरटेकर की पहली बीवी को डराते हुए दिख रहे हैं.

रही है काफी तनातनी

VIDEO: ब्रोक लेसनर ने अंडरटेकर की प्रेगनेंट बीवी सारा के साथ किया था ये गंदा काम, देख आ जायेगा खुद पर शर्म 1
ब्रोक लेसनर और अंडरटेकर के बीच शुरुआत से ही नहीं बनी है, साल 2002 से ही दोनों के बीच तनातनी देखने को मिली थी. दरअसल, ब्रोक लेसनर ने कभी भी अंडरटेकर को पसंद ही नहीं किया और WWE ने इसका फायदा उठाते हुए उन्हें अंडरटेकर से ही लड़वाया, जिसका कंपनी को बड़ा फायदा मिला. इसके बाद ब्रोक लेसनर साल 2014 में फिर से अंडरटेकर के साथ दो दो हाथ करते हुए नजर आये जो फैन्स हमेशा याद रखेंगे.

खत्म की थी स्ट्रीक

VIDEO: ब्रोक लेसनर ने अंडरटेकर की प्रेगनेंट बीवी सारा के साथ किया था ये गंदा काम, देख आ जायेगा खुद पर शर्म 2
अंडरटेकर रेस्लिंग दुनिया के सबसे महान रेस्लर माने जाते हैं, उनका रेसलमेनिया में एक रिकॉर्ड था और वो था रेसलमेनिया में कभी ना हारना पर यह रिकॉर्ड ब्रोक ने तोड़ दिया. साल 2014 में हुई रेस

लमेनिया 30 में सबको चौकाते हुए ब्रोक लेसनर ने अंडरटेकर को हरा दिया था जिससे उनकी विनिंग स्ट्रीक खत्म हो गयी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि खुद अंडरटेकर चाहते थे, कि उनकी यह स्ट्रीक टूटे पर इस हार के पीछे की असली वजह कभी बाहर नहीं आ पाएगी.

विडियो –
जैसे कि हमने आपको बताया कि अंडरटेकर और ब्रोक लेसनर के बीच कभी नहीं बनी, एक समय में दोनों के बीच काफी गंभीर स्टोरीलाइन चल रही थी जिसमे दोनों एक दुसरे पर पर्सनल हमले तक कर रहे थे. इसी कड़ी में एक बार ब्रोक अंडरटेकर की पहली बीवी सारा को डराते हुए दिखाई दिए.

आप भी देखिये ये विडियो और विडियो देखकर आपको भी इन दो रेस्लरो के बीच कई सालो से चली आ रही दुश्मनी का अंदाजा हो जाएगा.

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

Related posts

Leave a Reply