आज स्मैकडाउन के बाद हुआ चैम्पियनशिप मैच, साथ ही इस रेसलर ने अपना नाम रॉयल रंबल मैच में डाला | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

आज स्मैकडाउन के बाद हुआ चैम्पियनशिप मैच, साथ ही इस रेसलर ने अपना नाम रॉयल रंबल मैच में डाला 

आज स्मैकडाउन के बाद हुआ चैम्पियनशिप मैच, साथ ही इस रेसलर ने अपना नाम रॉयल रंबल मैच में डाला

आज WWE स्मैकडाउन खेला गया. आज का स्मैकडाउन हमेशा की तरह काफी अच्छा रहा. आज स्मैकडाउन में जॉन सीना और बारोन कॉरबिन के बीच अच्छा मुकाबला हुआ जिसे जॉन सीना ने जीता.

आज स्मैकडाउन में अमेरिकन अल्फा ने अपना टैग टीम टाइटल बचाया और वायट फैमिली को हराया. आज इसके साथ ही अगले हफ्तें के लिए एलेक्सा ब्लिस और बेकी लिंच के बीच विमेन्स चैम्पियनशिप स्टील केज मैच की घोषणा हुई.

यह भी पढ़े : WWE न्यूज़: द ग्रेट खली पर बनेगी बायोपिक?

आज स्मैकडाउन खत्म होने के बाद इंटरकाउंटेनेटल चैम्पियनशिप मैच हुआ. ये मैच इंटरकाउंटेनेटल चैम्पियन डिन एंब्रोज और द मिज के बीच हुआ. इस मैच के बीच मरेसी ने खलल डाला, लेकिन रैफ्री ने मरेसी को रिंग से बाहर किया. आखिर में इस मैच में डिन एंब्रोज ने द मिज को डर्टी डीड्स दिया और ये मैच जीता.

इसके बाद टॉकिंग शो में डोल्फ जिगलर ने अपना नाम रॉयल रंबल मैच में डाला. डोल्फ जिगलर आज हिल के अवतार में दिखे और स्मैकडाउन में कालिस्टो और अपोलो क्रूज को उन्होंने काफी मारा.

डोल्फ जिगलर के रॉयल रंबल मैच में अपना नाम डालने के बाद अब तक कुल 13 सुपरस्टार रॉयल रंबल मैच में शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़े : रोमन रेन्स के लिए इन दो बड़े मुकाबलों की तैयारी में है WWE

गोल्डबर्ग, ब्रॉक लेसनर, क्रिस जेरिको, कॉफी किंग्सटन, बिग ई, जेवियर वुड्स, ब्रौन स्ट्रोमैन, बारोन कॉरबिन, अंडरटेकर, द मिज, डिन एंब्रोज, सेथ रोलिंस और डोल्फ जिगलर ने अपना नाम रॉयल रंबल मैच में डाला हैं.

Related posts