केविन ओवेन्स की वापसी पर बड़ी अपडेट, जाने कब होने वाली है वापसी 1

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेन्स को WWE रिंग से बाहर हुए ढाई महीने से अधिक का समय बीत चुका है। आठ अक्टूबर की रात बॉबी लैशले के साथ हुए मैच में उनके दोनों घुटनों को क्षति पहुंची थी।

उसके बाद से केविन ओवेन्स ने न तो अपनी तबियत के बारे में ही लोगों को बताने की कोशिश की और ना ही वापसी के संकेत दिए हैं। आख़िरकार केविन की वापसी पर बड़ी अपडेट आई है। जानिए कब होगी उनकी वापसी? जब भी होगी धमाकेदार होगी, यह तय है।

जरुर पढ़ें: WWE ने झूठ बोल इस रैसलर को बैठाया रिंग से बाहर, अब वजह आई सामने

कब होने वाली है वापसी?

रैसलिंग आब्जर्वर की एक रिपोर्ट में ख़ुलासा किया गया है कि केविन, जल्द ही चोट से पूरी तरह उभर चुके होंगे। कुछ दिन पूर्व तक रॉयल रम्बल के कुछ दिन के पश्चात्, यानी फरवरी के मध्य इस पूर्व चैंपियन की वापसी पर चर्चा की जा रही थी। परन्तु अब उनकी वापसी लटका दी गयी है।

केविन ओवेन्स की वापसी पर बड़ी अपडेट, जाने कब होने वाली है वापसी 2

इस बाबत चर्चा ज़ोरों पर है कि अब केविन ओवेन्स की वापसी सीधे रैसलमेनिया-35 इवेंट में होने वाली है। रैसलमेनिया, जो कि अप्रैल के महीने में आयोजित होनी है।

फरवरी और अप्रैल के बीच पूरे दो महीने का अंतर है। जिस दौर से विन्स मैकमेहन की कंपनी गुज़र रही है, इसके बावजूद बड़े और नामी रैसलरों की वापसी दो-दो महीने तक लटका दी जा रही है। कारण कुछ समझ से परे है।

यह भी पढ़ें: इस रैसलर ने बैरन कॉर्बिन पर लगाया संन्यास लेने पर मजबूर करने का आरोप

बॉबी लैशले के खिलाफ़ मैच था एक पैंतरा

केविन ओवेन्स की वापसी पर बड़ी अपडेट, जाने कब होने वाली है वापसी 3

केविन ओवेन्स और बॉबी लैशले के मैच में ऐसा दिखाया गया कि, लैशले के लगातार केविन के पैरों पर वार करने के कारण वो चोटिल हुए। लेकिन इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही रही।

सच यह है कि केविन ओवेन्स, आठ अक्टूबर की रात हुए इस मैच से पहले ही चोटिल थे। उन्हें अपने दोनों घुटनों में समस्या हो रही थी। बॉबी लैशले के खिलाफ़ मैच तो उन्हें उपचार के लिए बाहर भेजने का एक पैंतरा रहा।