केविन ओवेन्स की इंजरी पर आई लेटेस्ट अपडेट 1

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेन्स, 1 अक्टूबर को हुई WWE रॉ लाइव इवेंट में चोटिल हो गए थे। बॉबी लैशले के खिलाफ़ मैच में उन्हें दोनों घुटनों में चोट लगी और इसके बाद उनकी सर्जरी की ख़बरें आग की लपटों की तरह फैलती चली गई।

अब रेसलिंग आब्जर्वर की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक उनके दोनों घुटनों की सर्जरी हो चुकी है। लेकिन इस चोट से उभरने में उन्हें चार से पांच महीने का वक़्त लग सकता है।

सफ़ल रही सर्जरी

केविन ओवेन्स की इंजरी पर आई लेटेस्ट अपडेट 2

उनकी दोनों सर्जरी सफ़ल रही हैं, अफ़वाहें थी कि उनकी चोट गंभीर है और उन्हें लम्बे समय तक WWE रिंग से बाहर बैठना पड़ सकता है। लेकिन डॉक्टरों के बयान के मुताबिक उनकी दोनों ही सर्जरी सफ़ल रही हैं और उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। जल्द ही वो एक बार फिर रिंग में नज़र आयेंगे।

सर्जरी के बाद वो अब रिहैबिलिटेशन प्रोसेस से गुज़र रहे हैं। लेकिन सवाल हैं कि क्या वो इसी साल वापसी कर पाएंगे? लेकिन ख़बरें हैं कि रिहैबिलिटेशन प्रोसेस से गुजरने में उन्हें चार से पांच महीने तक का वक़्त लग सकता है।

यानी यह तो तय है कि इस साल उनकी वापसी नहीं होने जा रही है। न तो सर्वाइवर सीरीज़ और न ही दिसंबर में होने वाली टेबल-लैडर्स-चेयर इवेंट में हम उन्हें देख पाएंगे।

कैसी हुए थे चोटिल?

केविन ओवेन्स की इंजरी पर आई लेटेस्ट अपडेट 3

8 अक्टूबर को हुई WWE रॉ लाइव इवेंट में केविन ओवेन्स, बॉबी लैशले के खिलाफ़ रिंग में मैच लड़ने उतरे थे। बॉबी लैशले ने वो मैच जीता, लेकिन मैच जीतने के बाद उन्होंने रिंग पोस्ट से केविन के दोनों पैरों को क्षति पहुंचाई थी।

लेकिन कुछ ख़बरों के मुताबिक़, ये मैच केविन ओवेन्स को सर्जरी के लिए रिंग से बाहर भेजने का ही एक पैंतरा था। क्योंकि केविन इस मैच से पहले से ही चोटिल थे, न कि बॉबी लैशले ने उन्हें चोटिल किया था।

Leave a comment