/

WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में डेनियल ब्रायन की गैरमौजूदगी को लेकर उठ रहे कई सवाल

WWE क्राउन जुअल इवेंट से पहले ही कंपनी के दो टॉप रेसलरों ने दो नवम्बर को सऊदी अरब में होने वाली इस इवेंट का हिस्सा बनने से मना कर दिया था। जॉन सीना का तो रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया गया है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

लेकिन इस इवेंट में अब केवल तीन ही दिन बाकी हैं और एक के बाद एक कई सवालों ने कंपनी को घेरा हुआ है। आख़िर ‘येस! मूवमेंट लीडर, डेनियल ब्रायन की जगह कौन लेगा?

जरुर पढ़ें: WWE रॉ रिजल्ट्स: सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने

‘द मिज़’ हो सकते हैं ऑप्शन

हालाँकि नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच में मिज़ को डेनियल के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इसी कारण WWE क्राउन जुअल में डेनियल ब्रायन को ऐजे स्टाइल्स के खिलाफ़ चैंपियनशिप मैच मिला।

अब ‘द मिज़’ ही इसके लिए आख़िरी ऑप्शन बचे हुए हैं। क्योंकि समोआ जो, इससे कुछ दिन पहले तक WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा थे, लेकिन वो चोटिल हो गए हैं।

WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में डेनियल ब्रायन की गैरमौजूदगी को लेकर उठ रहे कई सवाल 1

‘द मिज़’ ही वो रेसलर हैं, जो इस फियूड में शामिल हैं। हालाँकि ‘द मिज़’ को टाइटल शॉट, यह बात कुछ पच नहीं रही। इस मैच का उतना प्रभाव नहीं पड़ने वाला है, जितना कि डेनियल बनाम स्टाइल्स मैच का हो सकता था।

यानी अब सर्वाइवर सीरीज़ के लिए यदि ‘द मिज़’ बनाम डेनियल ब्रायन बनाम ऐजे स्टाइल्स के बीच WWE स्मैकडाउन ट्रिपल थ्रेट मैच के लिए स्टोरीलाइन तैयार की जाती है तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: पांच रेसलर जो करना चाहते हैं WWE में दोबारा से वापसी

बॉबी लैशले ले चुके हैं जॉन सीना की जगह

WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में डेनियल ब्रायन की गैरमौजूदगी को लेकर उठ रहे कई सवाल 2

बीती रात इस बाबत आधिकारिक पुष्टि कर दी गयी है कि WWE वर्ल्ड कप में बॉबी लैशले, जॉन सीना की जगह लेने वाले हैं। हालाँकि लैशले को भी कंधे में चोट की समस्या से जूझना पड़ रहा था। लेकिन डॉक्टरों द्वारा उन्हें क्लीन चिट दे दी गयी है।

यह मुद्दा इसलिए उठा, क्योंकि सऊदी अरब के एक वरिष्ठ पत्रकार, जमाल खगोशी की हाल ही में म्रत्यु हो गयी थी। इसी कारण जॉन सीना और डेनियल ब्रायन ने सऊदी अरब में लड़ने से मना कर दिया था।