बड़ा ख़ुलासा: रॉयल रम्बल इवेंट में वापसी कर सकते हैं रोमन रेंस

Trending News

Blog Post

WWE

बड़ा ख़ुलासा: रॉयल रम्बल में वापसी कर सकते हैं रोमन रेंस, जाने क्या है कारण 

बड़ा ख़ुलासा: रॉयल रम्बल में वापसी कर सकते हैं रोमन रेंस, जाने क्या है कारण

रोमन रेंस, 22 अक्टूबर 2018 से रिंग से बाहर बैठे हुए हैं। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के चलते उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट बीच रिंग में ही छोड़नी पड़ी थी। बीते कुछ दिनों में ब्रॉन स्ट्रोमैन, सैथ रोलिंस और क्रिस जेरिको भी रोमन रेंस की तबियत पर अपडेट दे चुके हैं।

सभी ने कहा है कि रोमन की तबियत में सुधार हो रहा है। वो मानसिक रूप से काफी मजबूत है, इसी लिए उसके ठीक होने की संभावनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। इसी बीच कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल रम्बल इवेंट में रोमन रेंस नजर आ सकते हैं। रैसलिंग एक्सपर्ट, डेव मेल्ज़र ने यह दावा किया है। जानना चाहेंगे इसके पीछे की असल वजह।

यह भी पढ़ें: WWE के मालिक को सता रहा डर, विरोधी कंपनी इस दिग्गज रैसलर को उनसे छीन सकती है

ले रहे हैं ट्रेनिंग

रैसलिंग एक्सपर्ट डेव मेल्ज़र ने एक नई अपडेट देते हुए सुर्खियाँ बटोरी हैं। उन्होंने कहा,

मैं इस बाबत पुष्टि नहीं कर रहा, लेकिन परिस्थिति कुछ उसी ओर इशारा कर रही हैं कि ‘द बिग डॉग’ रॉयल रम्बल इवेंट में नजर आ सकते हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की गयी थी, जहाँ रोमन रेंस न्यूज़ीलैंड के बॉक्सर, जोसेफ पार्कर के साथ नजर आये थे। वो हवाई(एक अमरीकी प्रांत) में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। इस बाबत डेव मेल्ज़र ने कहा,

मुझे ख़बर मिली है कि वो हवाई में ट्रेनिंग ले रहा है, न कि छुट्टियाँ मना रहा है।

इससे पहले रोमन रेंस को एक रग्बी मैच का लुत्फ़ उठाते हुए भी देखा गया था। जहाँ उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचाई। यह भी सत्य है कि रोमन की वापसी पर अभी तक WWE ने कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

यदि रोमन रेंस रैसलमेनिया-35 तक वापसी नहीं कर पाते हैं। तो यह पिछले सात सालों में पहली बार होगा कि रोमन, रैसलमेनिया का हिस्सा न बने।

Related posts