इस वजह से नहीं हुई अभी तक ब्रॉक लैसनर की UFC में वापसी 1

ब्रॉक लैसनर को केवल, UFC में वापसी के लिए WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। अब एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है, हो सकता है कि ब्रॉक लैसनर को डेनियल कॉर्मियर के खिलाफ़ मौका न मिल पाए।

बता दें कि डेनियल कॉर्मियर पहले ही अपने संन्यास की ख़बरों को अंतिम रूप दे चुके हैं। वो अगले वर्ष अपने चालीसवें जन्मदिन से पहले ही अपनी आख़िरी फाइट लड़ना चाहते हैं।

बता दें कि डेनियल, तीन नवम्बर को पूर्व UFC चैंपियन, डैरिक लुइस के खिलाफ़ अपना टाइटल डिफेंड करने ऑक्टागन रिंग में उतरेंगे। डेनियल ने हाल ही में ESPN को दिए एक इंटरव्यू में इस बाबत एक नया ख़ुलासा किया है।

क्या कहा उन्होंने इंटरव्यू में?

उन्होंने कहा,

डैरिक लुइस के साथ फाइट को यदि मैं इसमें जोड़ दूं, तो मुझे लगता है कि मेरे भीतर इससे अलग एक और फाइट बची है। मैं ज्यादा फाइट लड़कर ख़ुद को ज्यादा क्षति नहीं पहुँचाना चाहता।

इससे पहले कवायदें थीं कि डेनियल कॉर्मियर अपनी अगली दोनों फाइट में से एक ब्रॉक के साथ और दूसरी जॉन जोंस के साथ लड़ेंगे।

इस वजह से नहीं हुई अभी तक ब्रॉक लैसनर की UFC में वापसी 2

उन्होंने आगे कहा,

लुइस के साथ फाइट के बाद मैं एक ही फाइट और लड़ना चाहता हूँ। डाना वइट से मैं आग्रह करूँगा कि मेरी आख़िरी फाइट मुझे मेरे जन्मदिन के आसपास ही मिले। मैं जोंस के साथ फाइट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ, मैं उसके खिलाफ़ लड़ना इसलिए चाहता हूँ, क्योंकि उसने मुझे रिंग में दो बार पटखनी दी है।

बता दें कि डेनियल कॉर्मियर, इसी साल जुलाई में स्टिपे मियोसिच को हरा चैंपियन बने थे। वहां रिंगसाइड पर ब्रॉक लैसनर भी मौजूद थे। डेनियल के मैच जीतने के बाद ब्रॉक लैसनर उनके सम्मुख हुए और गहमा-गहमी का माहौल बन गया था।

डेनियल के इस बयान के बाद यह तय है कि ब्रॉक के साथ उनकी फाइट के चांस बेहद ही कम नज़र आ रहे हैं।

Leave a comment