अब ब्रॉक लैसनर को छोड़ देनी चाहिए WWE, ये रही वजह 1

ब्रॉक लैसनर की हैल इन ए सैल में वापसी के बाद से, फ़िलहाल तो कोई आसार नज़र नहीं आ रहे हैं, कि कम से कम सर्वाइवर सीरीज़ तक वो WWE छोड़ेंगे। लेकिन क्या अब समय आ गया है कि उन्हें WWE छोड़ देनी चाहिए। या फिर WWE जब तक चाहे, उन्हें अपने इशारों पर नचाता रहे।

इशारों पर यानी, ज्यादा पैसों के लालच में कोई भी रेसलर फंस सकता है। शायद ब्रॉक लैसनर के साथ भी वही हो रहा है। उनका कॉन्ट्रैक्ट समरस्लैम में ही ख़त्म हो गया था, लेकिन उन्हें एक बार फिर वापस लाने के पीछे मोटी रकम उन्हें मुहैया कराना एक कारण हो सकता है।

क्या वाकई में अब समय आ गया है कि इस बीस्ट को ये कंपनी छोड़ डेनी चाहिए? जानें वजह।

2000 में किया था WWE डेब्यू

अब ब्रॉक लैसनर को छोड़ देनी चाहिए WWE, ये रही वजह 2

लैसनर ने WWE डेब्यू सन 2000 में किया था। वो तब भी कुछ ऐसे ही तगड़े शरीर के मालिक हुआ करते थे, जैसे कि आज हैं। उन्होंने WWE में लगभग वह सब हासिल किया है, जो शायद आज तक जॉन सीना भी हासिल नहीं कर सके हैं।

इस बात को तो नकारा नहीं जा सकता कि ब्रॉक लैसनर अपने आप में एक ब्रांड की तरह हैं। एक हील रेसलर से कहीं ज्यादा उनका औदा है। हील होने के बावजूद, दुनिया भर के फैन्स उन्हें रिंग में उतरते देखना पसंद करते हैं।

लगभग सभी रेसलरों को हरा चुके हैं

अब ब्रॉक लैसनर को छोड़ देनी चाहिए WWE, ये रही वजह 3

WWE के दिग्गजों से लेकर जो भी उनके सामने आया, लैसनर ने उन्हें मात दी है। फिर चाहे वो बिग शो हो, अंडरटेकर या जॉन सीना। मौजूदा रोस्टर के टॉप रेसलर, रोमन रेंस को भी वो चार बार हरा चुके हैं।

वहीँ लगभग 500 दिनों से ज्यादा तक WWE यूनिवर्सल चैंपियन रहे। ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे मॉन्स्टर को भी वो पटखनी दे चुके हैं और स्ट्रोमैन से ज्यादा ताक़त रखने वाला रेसलर मौजूदा रोस्टर में नज़र नहीं आता।

Leave a comment