ब्रोक लेसनर को WWE का कुछ ज्यादा ही सपोर्ट मिलता है और यही कारण है कि उन्हें बार बार जीत हासिल कराई जाती है. इस आर्टिकल में जानिये आखिर क्यों ब्रोक लेसनर को रॉयल रम्बल में होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच में हार जाना चाहिए.

5. हार से नहीं पड़ेगा फर्क 

अगर ब्रोक लेसनर इस मैच में हार भी जाते हैं तो इससे उनके स्टारडम पर कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ेगा, फैन्स के लिए ब्रोक लेसनर हमेशा ही एक बीस्ट रेस्लर के तौर पर जाने जाते रहेंगे वही WWE को उनकी इस हार को भुनाना भी सीखना होगा.

4. WWE रहे हैं छोड़

Brock_Lesnar_bio

ब्रोक लेसनर का WWE कॉन्ट्रैक्ट रेसलमेनिया 34 तक ही है और इसके बाद वे इस कंपनी में नजर नहीं आयेंगे. अगर वे इस मैच में हार जाते हैं तो इससे बाकी दोनों रेस्लरो के करियर को फायदा पहुँचाया जा सकता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रोक की हार से केन और ब्रोन स्ट्रोमैन के करियर को जरुर फायदा होगा.

3. रिंग परफॉरमेंस पर खड़े होते हैं सवाल

 WWE

इस बात को ज्यादातर फैन्स भी मानेंगे कि ब्रोक लेसनर भले ही एक ताकतवर रेस्लर हो लेकिन उनमे रिंग स्किल्स की काफी कमी है. कई रेस्लिंग जर्नलिस्ट उन्हें अच्छा रिंग परफ़ॉर्मर नहीं मानते, उन्होंने जब से WWE में वापसी की है तबसे वे सिर्फ दो ही मैचो में लम्बे समय तक टिक पाए हैं. साल 2013 की समरस्लैम में हुआ सीएम पंक से मुकाबला और पिछली साल सरवाइवर सीरीज में स्टाइल्स का उनका मुकाबला सबसे लम्बा चलने वाले मुकाबलों में से एक था.

2. ब्रोक नहीं है ‘मनी मेकिंग’

ज्यादातर फैन्स सोचते हैं कि ब्रोक कंपनी के लिए काफी कमाकर देते हैं लेकिन यह आधा सच है. दरअसल, ब्रोक को कई बड़े मैच दिए जाने के वाबजूद WWE नेटवर्क के सब्सक्रिप्शन में कोई भारी इजाफा नहीं हुआ है.

1.ब्रोन को चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं फैन्स 

ब्रोन स्ट्रोमैन ने पिछले कुछ समय से फैन्स को जितना प्रभावित किया है उतना शायद ही किसी और रेस्लर ने किया हो. अब समय आ गया है कि ब्रोन स्ट्रोमैन को नया WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनाया जाए.

Related Articles

चेन्नई के खिलाफ होने वाले बड़े मैच से पहले वीवी एस लक्षमण ने दिया...

इंडिनय प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला मैच रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम...

…. तो ये हैं स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी का राज,...

भुवनेश्वर कुमार भारत के एक बहुमूल्य खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी काबलियत को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शाबित कर दिखाया है. पिछले कुछ सालों...

आरसीबी के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद आखिर किस बात का अफ़सोस मना...

इण्डियन प्रीमियर लीग का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस टीम को राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेलना है। हालांकि इसके पहले इस सीजन के कुल चार...

अनचाहा कीर्तिमान: साथी खिलाड़ियों को ‘रन-आउट’ करवाने के मामले में इस स्थान पर किंग...

क्रिकेट के दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुके विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. बंगलौर की कमान संभालते हुए...

लगातार मिल रही हार के बीच गौतम गंभीर की कप्तानी पर गिर सकती हैं...

आईपीएल के 11वें सीजन का 25 प्रतिशत भाग खत्म हो चुका है। आईपीएल के 11वें सीजन में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम हर बार...