....तो इस लिए क्रिस जैरिको ने किया मनी इन द बैंक का आविष्कार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

….तो इस लिए क्रिस जैरिको ने किया मनी इन द बैंक का आविष्कार 

….तो इस लिए क्रिस जैरिको ने किया मनी इन द बैंक का आविष्कार

क्रिस जैरिको एक महान रेसलर हैं, और उनके हिसाब से उन्होंने एक बड़ा आविष्कार किया हैं. स्पोर्ट्स सेंटर में दिए इंटरव्यू में क्रिस जैरिको कई बातें बताई हैं, जो किसी को पता नहीं होगी. जैरिको ने पहले मनी इन द लैडर मैच, एजे स्टाइल्स के खिलाफ रेसलमैनिया में मैच, और नये WWE सुपरस्टारों को लेकर बात कहीं हैं.

जैरिको ने कहा, पहले प्लान ये था कि, “रेसलमैनिया 21 के बाद रॉ में टायटल बदलाव होगा, लेकिन मैनें मनी इन द बैंक का आइडिया दिया, और उसका आविष्कार किया.”

फिर उन्होंने कहा, “मै 2012 में मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतने ही वाला था, लेकिन उनके हाथ से वो बैग फिसल गया.”

जैरिको ने रेसलमैनिया 32 में हुए एजे स्टाइल्स के साथ मैच के बारे में भी बात किया. जैरिको ने कहा, “जब से घोषणा हुई कि, रेसलमैनिया 32 डालास में होगा, तब मैनें ये सोच लिया था कि, मै रेसलमैनिया में हिस्सा लुंगा. जैरिको ने एजे स्टाइल्स की तारिफ किया और कहा, कि,वे वाकयी कमाल के हैं.”

जैरिको ने शॉन माइकल के साथ हुए रेसलमैनिया 19 के मैच पर कहा कि, “ये मैच कुल 20 मिनीट तक चला था, और मै शॉन माइकल का बड़ा फैन हुं, और साथ ही रॉक का भी बड़ा फैन हूं.”

जैरिको ने कहा, “रॉक रिंग में कमाल के रेसलर थे.”

जैरिको ने फिर नये सुपरस्टारों के बारें में बात कि. जैरिको ने कहा, “केविन ओवेन्स कमाल के सुपरस्टार हैं, और अगर उनको मनी इन द बैंक बैग दिया तो काफी अच्छा होगा.”

ओवेन्स के साथ साथ ही, उन्होंने कहा कि, “एजे स्टाइल्स, नाकामुरा, और फिन बालोर बड़े सुपरस्टार बनेंगे.”

Related posts