WWE NEWS: शेन मैकमोहन ने साल 2009 में इस बड़ी वजह से छोड़ दी थी कंपनी, क्या ट्रिपल एच थे जिम्मेदार !

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: शेन मैकमोहन ने साल 2009 में इस बड़ी वजह से छोड़ दी थी कंपनी, क्या ट्रिपल एच थे जिम्मेदार ! 

WWE NEWS: शेन मैकमोहन ने साल 2009 में इस बड़ी वजह से छोड़ दी थी कंपनी, क्या ट्रिपल एच थे जिम्मेदार !

शेन मैकमोहन की कई पहचान है, वे WWE के चेयरमैन विन्स मैकमोहन के बेटे तो हैं ही पर इसके साथ साथ वे रेस्लर भी हैं और बिजनेसमैन भी हैं पर अब उनके साल 2009 में अचानक कंपनी को छोड़ देने की वजह सामने आई है.

स्मैकडाउन के हैं कमिश्नर 

WWE NEWS: शेन मैकमोहन ने साल 2009 में इस बड़ी वजह से छोड़ दी थी कंपनी, क्या ट्रिपल एच थे जिम्मेदार ! 1

मौजूदा समय में शेन मैकमोहन स्मैकडाउन के कमिश्नर पद पर तैनात हैं और वे इसमें काफी अच्छा रोल निभा रहे हैं. हाल ही में वे सरवाइवर सीरीज में नजर आये थे जहाँ वे स्मैकडाउन टीम के कप्तान बने थे हालांकि उनकी टीम यह मुकाबला हार गयी पर इसके वाबजूद हर बार की तरह फैन्स ने उनके मैच और खासकर उनकी परफॉरमेंस की सराहना की.

2009 में छोड़ दी थी कंपनी 

WWE NEWS: शेन मैकमोहन ने साल 2009 में इस बड़ी वजह से छोड़ दी थी कंपनी, क्या ट्रिपल एच थे जिम्मेदार ! 2

शेन मैकमोहन बहुत पहले से ही WWE से जुड़े हुए हैं, शुरूआत उन्होंने बैकस्टेज ऑफिसियल, रेफरी आदि के रोल्स से की. शेन मैकमोहन इसके बाद स्टोरीलाइन में भी नजर आने लगे और धीरे धीरे वे एक रेस्लर भी बन गये. आपको जानकर हैरानी होगी कि शेन मैकमोहन ने रेस्लिंग के लिए कोई ट्रेनिंग नहीं ली है पर इसके वाबजूद रिंग में उनकी रेस्लिंग स्किल्स कमाल की हैं पर इस सब के वाबजूद साल 2009 में उन्होंने अचानक कंपनी छोड़कर फैन्स को हैरानी में डाल दिया.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में उस वक्त ये दावा किया गया था कि शेन मैकमोहन ट्रिपल एच की वजह से कंपनी से बाहर गये हैं हालांकि बाद में ये सारी खबरे महज अफवाह निकली थी.

अब वजह आई सामने 

WWE NEWS: शेन मैकमोहन ने साल 2009 में इस बड़ी वजह से छोड़ दी थी कंपनी, क्या ट्रिपल एच थे जिम्मेदार ! 3

शेन मैकमोहन एक हाल ही में एक पॉडकास्ट को इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने अचानक चले जाने की वजह बताई. उनके मुताबिक साल 2009 में उनका बिजनेस सही से चल नहीं पा रहा था और उसी बिजनेस को बचाने के लिए उन्हें कंपनी छोड़कर जाना पड़ा. इस इंटरव्यू में शेन ने ये भी कहा कि जब उनका बिजनेस पूरी तरह फिर से सही से हो गया वे फिर से WWE में आ गये.

Related posts

Leave a Reply