कुछ इस तरह होगी शॉन माइकल्स की WWE रिंग में वापसी, ये हैं पूरा प्लान 1

शॉन माइकल्स की WWE रिंग में वापसी की जल्द ही घोषणा की जा सकती है। अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच फियूड से इसे काफ़ी समय से जोड़ा जा रहा है। रिपोर्ट्स भी कुछ उसी तरफ़ इशारा कर रही हैं कि शॉन माइकल्स को अंडरटेकर के खिलाफ़ लड़ते हुए देखा जा सकता है।

हालाँकि इसके कोई सिंगल्स मैच होने की सम्भावना नहीं, बल्कि टैग-टीम मैच होने की ख़बरें है। जो कि सुपर शो डाउन के बाद लड़ा जा सकता है।

क्या कहती है रेसलिंग आब्जर्वर की रिपोर्ट?

कुछ इस तरह होगी शॉन माइकल्स की WWE रिंग में वापसी, ये हैं पूरा प्लान 2

रेसलिंग आब्जर्वर की एक रिपोर्ट के मुताबिक बैकस्टेज इस बाबत पुष्टि हो चुकी है कि शॉन माइकल्स की रिंग में वापसी, सऊदी अरब में कराई जाये। यानी स्टोरीलाइन के मुताबिक, WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में टैग-टीम मैच, सुन कर, एक ही मैच का ख्याल, ज़ेहन में आता है।

ट्रिपल एच के साथ होंगे उनके बेस्ट फ्रेंड, शॉन माइकल्स और अंडरटेकर के साथ होंगे उनके भाई, केन। इससे पहले आपको बता दें कि केन के रिंग में आने की कोई संभावनाएं नहीं जताई जा रही थीं। क्योंकि उन्हें अपने राजनैतिक करियर पर ध्यान देना था।

क्या अंडरटेकर लड़ेंगे एक और मैच?

कुछ इस तरह होगी शॉन माइकल्स की WWE रिंग में वापसी, ये हैं पूरा प्लान 3

सुपर शो डाउन में ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच, आख़िरी मैच होने जा रहा है। ये बात सिंगल्स मैचों पर लागू होती है। ऐसी कोई पुख्ता ख़बर अभी तक सामने नहीं आयी है कि ये टैग-टीम में नहीं लड़ सकते।

2 नवम्बर को, सऊदी अरब में होने वाले WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में टैग-टीम मैच होने की ख़बरों ने तूल इसलिए पकड़ा। क्योंकि बीती मंडे नाईट रॉ में ‘द डेड मैन’ ने रेड मॉन्स्टर, केन की वापसी की ख़बर सुना, सबको चौंका दिया था।

 

Leave a comment