ये है वो 5 रेसलर जिन्हें है नये फिनिशिंग मूव की जरूरत

SAGAR MHATRE / 24 February 2016

रेसलिंग दुनिया में किसी भी रेसलर का फिनिषिंग मूव सबसे महत्वपूर्ण रहता है. कई रेसलर अपने फिनीषींग मूव की वजह से दुनिया भर में प्रसिद्ध हो गये. जैसे केन का चॉक्सलेन, गोल्डबर्ग का स्पीयर, रेंडी ओरटन का RKO, और कई रेसलर है जिनके फिनीषींग मूव काफी बेहतरीन है. अब फिलहाल ऐसे कई रेसलर है, जिनके फिनीषींग मूव में बदलाव की जरूरत है.

यहां देखते है 5 सुपरस्टार जिनको फिनीषींग मूव में बदलाव की जरूरत है:

1. रोमन रेंनग्स

रोमन रेंग्स का फीनीषींग मूव स्पीयर है. स्पीयर के लिए पहले गोल्डबर्ग और एज काफी प्रसिद्ध थे. इसलिए ये मूव पुराना लगता है, और हर दर्शक कुछ ना कुछ नया देखना चाहता है. रोमन अगर नये मूव के साथ आए, तो दर्शक भी काफी खुश होंगे.

2. डिन एंब्रोज

एंब्रोज का WWE में अलग ही रुत्बा है, और उन्हें सभी लोग काफी पसंद करते है. उनके मैच हमेशा काफी मजेदार रहते है, और वे कभी दर्शकों को निराश नहीं करते. उनका फीनीषींग मूव डर्टी डीड्स है, और उनके जैसे किरदार के लिए कुछ धमाकेदार मूव की जरूरत है, जिससे एक रोमांच पैदा हो.

3. एल्बर्टो डेल रियो

डेल रियो पहले अपने आर्मब्रेकर सबमिशन के लिए प्रसिद्ध थे, और उनके उस मूव से एक अलग ही मजा आता था. लेकिन अब वे कॉर्नर स्टॉम्प फीनीषींग मूव का इस्तेमाल करते है, जिससे कोई भी दर्शक खुश नहीं है.

 

4. ब्रोन स्ट्रोमैन

स्ट्रोमैन को WWE ने एक बडे मॉन्सटर के रुप में पेश किया है, जो काफी शक्तिशाली है. उन्होंने अब तक कोई सिंगल मैच नहीं खेला है, जिस वजह से उनके फीनीषींग मूव पर किसीका ध्यान नहीं गया है. उनको अगर सिंगल मैच में अच्छा करना है, तो एक अच्छे फीनीषींग मूव की जरूरत है.

5. नयोमी

नयोमी दिवास में एक शानदार रेसलर है. उनको अभी तक कोई बडा स्टेज नहीं मिला है, लेकिन उनको एक अच्छे फिनीषींग मूव की जरूरत है. नयोमी के पास रेसलिंग स्किल अच्छी है, लेकिन एक फिनीषींग मूव की उनको जरूरत है.

Related Topics