ये रेस्लर्स रेसलमेनिया 34 से लेकर रेसलमेनिया 35 तक का सफ़र नहीं कर पायेंगे पूरा 1

इस आर्टिकल में जानिए उन रेस्लरो के बारे में जो इस बार की रेसलमेनिया से लेकर रेसलमेनिया 35 तक का सफर पूरा नहीं कर पायेंगे.

5.केन 

ये रेस्लर्स रेसलमेनिया 34 से लेकर रेसलमेनिया 35 तक का सफ़र नहीं कर पायेंगे पूरा 2

इस लिस्ट की शुरुआत करते हैं केन के नाम से. वे इस समय जॉबर के तौर पर नजर आ रहे हैं. हाल ही में वे मेयर पद का चुनाव लड़ने वाले हैं जिसमे उनकी जीतने की संभावना जताई जा रही है. केन का WWE कॉन्ट्रैक्ट कभी भी खत्म हो सकता है जिसके बाद वे रेस्लिंग करते हुए नहीं दिखाई देंगे.

4.हीथ स्लाटर

ये रेस्लर्स रेसलमेनिया 34 से लेकर रेसलमेनिया 35 तक का सफ़र नहीं कर पायेंगे पूरा 3

हीथ स्लाटर वही रेस्लर हैं जो एक समय पर मशहूर नेक्स ग्रुप के साथ नजर आते थे. इसके बाद वे 3M के साथ नजर आने लगे जिसमे वे कॉमेडी करते हुए दिखते थे. मौजूदा समय में वे एक जॉबर हैं और इससे ज्यादा उनके पास कुछ नहीं है. इस बात के पूरे कयास लगाये जा रहे हैं कि वे रेसलमेनिया 35 तक इस कंपनी में नहीं रहेंगे.

3.अलिसिया फॉक्स 

ये रेस्लर्स रेसलमेनिया 34 से लेकर रेसलमेनिया 35 तक का सफ़र नहीं कर पायेंगे पूरा 4

अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो नाम आता है अलिसिया फॉक्स का. वे एक समय पर जरुर मेन इवेंट मैचो में दिखाई देती थी जिसकी वजह से फैन्स उनसे उम्मीदे लगाने लगे थे लेकिन इसके बाद उनका करियर गिरने लगा. आज उनकी हालत यह हो गयी है कि उनको कभी भी कंपनी से बाहर किया जा सकता है.

2.आर ट्रुथ

ये रेस्लर्स रेसलमेनिया 34 से लेकर रेसलमेनिया 35 तक का सफ़र नहीं कर पायेंगे पूरा 5

अब नाम आता है आरट्रुथ का. वे सबसे बड़े कॉमेडियन रेस्लर के तौर पर जाने जाते हैं जो एक समय पर अपनी कॉमेडी टाइमिंग से फैन्स का दिल जीतते थे. आज वे पार्ट टाइम रेस्लर के तौर पर कंपनी से जुड़े हुए हैं जो कभी भी खत्म कराया जा सकता है.

1.राइनो 

ये रेस्लर्स रेसलमेनिया 34 से लेकर रेसलमेनिया 35 तक का सफ़र नहीं कर पायेंगे पूरा 6

इस लिस्ट में टॉप पर नाम आता है राइनो का. वे हमेशा ही अपने करियर में एक मिड कार्ड मैच लड़ने वाले रेस्लर के तौर पर जाने जायेंगे जो रेसलमेनिया 35 का सफर नहीं करेंगे.

Leave a comment