WWE: रेसलर रेंस ने किया ऐलान, विरोधियों में मची खलबली

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: विंस मैकमेहन ने किया ऑफिसियल घोषणा, इस दिन होगी रोमन रेंस की रिंग में वापसी 

WWE NEWS: विंस मैकमेहन ने किया ऑफिसियल घोषणा, इस दिन होगी रोमन रेंस की रिंग में वापसी

सुपरस्टार रेसलर रोमन रेंस को लेकर फैन्स के लिए खुशी भरी खबर है। रोमन रेंस ने ऐलान कर दिया है कि वह जल्द ही रिंग में वापस लौट आएंगे। गौरतब है कि रेंस पिछले साल ल्यूकीमिया बीमारी की चपेट में आ जाने के कारण वापस लौट गए थे। उनकी बीमारी की खबर से फैन्स को करारा झटका लगा था।
बीमारी से लड़ते रहे रोमन रेंस जब से रिंग से बाहर गए कभी WWE में नहीं दिखे। रोमन रेंस के फैन्स को काफी समय से उनके लौटने का इंताजार था।
Roman reigns
बताते चलें कि लंबे समय के बाद रोमन रेंस रिंग में लौट रहे हैं। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं खुद विंस मैकमैहन ने दी है।

रोमन रेंस की वजह से WWE को हुआ बड़ा नुकसान

रेंस के जाने के बाद से WWE को भी बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है। लेकिन माना जा रहा है कि यह भरपाई रेंस के वापस लौटते ही पूरी हो जाएगी। कई बार रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर रिंग में विरोधियों को धूल चटाई। लेकिन बीते साल समरस्लैम में रेसलर ब्रॉक लैसनर को कारारी शिकस्त देकर चैंपियनशिप अपने नाम कर लिया था।
Roman reins
रोमन रेंस के चैंपियनशिप जीतने के बाद दुनिया भर में उनका नाम लोगों के जुबान पर छा गया। लेकिन बीमारी के कारण उनको अपनी बादशाहत को खुद ही विराम देना पड़ा। बाद में जब चैंपियनशिप को लेकर स्ट्रोमैन और लैसनर के बीच रिंग में भिडंत हुई तो लैसनर दोबारा चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे। अभी तक ये टाइटल लैसनर के पास ही है।

मंडे रॉ में कर सकते हैं वापसी विंस मैकमेहन ने की पुष्टि

Roman reigns
रैसलमेनिया के नजदीक होने को लेकर रिंग में रेंस की कमी महसूस की जा रही है। यदि रेंस वापसी करत हैं, तो यह फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी होगी।

माना जा रहा है कि वापसी से पहले रेंस को अच्छी अपडेट मिलेंगें। मंडे नाइट रॉ में भी इस बाद दर्शक खूब मनोरंजन कर सकेंगे। फिलहाल अब अपने नए प्लान के बारे में वपासी करने के बाद रेंस ही बताएंगे। इसके लिए फैन्स को थोड़ा और इंतजार करना होगा।
अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts