WWE: रोमन रेंस पर टिकी सभी की नजरें, कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान

Trending News

Blog Post

WWE

WWE: रोमन रेंस की वापसी पर टिकी हैं सभी की नजरें, रिंग में उतरते ही कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान 

WWE: रोमन रेंस की वापसी पर टिकी हैं सभी की नजरें, रिंग में उतरते ही कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान
WWE के दिग्गजों में मार हो चुके रोमन रेंस के रिंग में उतरने को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। फैन्स से लेकर दूसरे रैसलर में इस बात की काफी चर्चा है, सभी की नजरें रोमन रेंस पर टिकी हुई हैं। विंस मॅकमोहन की घोषणा के बाद दर्शकों का उत्साह और भी अधिक बढ़ गया है।

4 महीने बाद हो रही है रिंग में वापसी

Roman Reigns
बीमारी के कारण पिछले साल ही रेंस चैम्पियनशिप बेल्ट देकर वापस लौट गए थे। लेकिन वापसी के बाद अब माना जा रहा है कि वह बड़े ऐलान कर सकते हैं।
गौरतलब है कि रोमन को रिंग से बाहर गए करीब 4 महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है। लेकिन इसके बाद भी रोमन रेंस के फैन्स में उनको लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। जब से फैन्स ने रेंस के रिंग में उतरने की खबर सुनी है, हर कोई बेसब्री से उनके आने का इंतजार कर रहा है।
हालांकि, रिंग में नहीं रहने के दौरानरोमन  रेंस शो “कजिन्स फॉर लाइफ” में दिखाई दिए थे। इस शो में वह गेस्ट की भूमिका निभा रहे थे।
बताते चलें कि द रॉक के साथ रोमन रेंस ने मूवी “हॉब्स एंड शो” की शूटिंग की थी। इस मूवी का ट्रेलर भी हाल में ही रिलीज हुआ है।

पार्ट टाइम रैसलर बनने की कर सकते हैं घोषणा

रेसलर रोमन रेंस

खबर है कि यदि वह रिंग में बिल्कुल फिट तरीके से वापसी नहीं करते हैं, तो पार्ट टाइम रेसलर के तौर पर भी नजर आ सकते हैं। अबत तक 6 सालों तक वह कंपनी के लिए जी तोड़ मेहनत करते रहे थे।
रोमन रेंस के मेन रोस्टर में डेब्यू पर बात करें तो सैथ रॉलिंस व डीन एम्ब्रोज के साथ 2012 में सर्वाइवर सीरीज के समय किया था।

पहले भी लंबे समय के लिए रह चुके हैं रिंग से बाहर

रेसलर रोमन रेंस

बता दें कि इन्हीं 6 साल में इनको एक बार मुसीबत का सामना करना पड़ा था। उनके बुरे दिनों में यह रहा कि हार्निया की बीमारी से बाहर आने में उन्हें काफी समय लग गया। इसके साथ ही कंपनी की वेलनेस पॉलिसी के उल्लंघन करते भी उनको पाया गया था। इसके बाद 30 दिनों के लिए रोमन रेंस को सस्पेंड कर दिया गया था।
आपको बता दें कि संभावना जताई जा रही थी, रोमन रेंस, WWE रॉ में  रिंग में उतर सकते हैं। लेकिन वह गंभीर बीमारी से बाहर नहीं आ पाए हैं। इस वजह से उनको वापसी करने में समय लग सकता है।
हालांकि, अब ये माना जा रहा है कि कंपनी रोमन रेंस को रैसलमेनिया 35 या समरस्लैम 2019 में वापस बुला सकती है।  वैसे भी रेंस की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि उनको टेलीविजन पर रेसलिंग करते हुए दिखाने पर भी कंपनी को फायदा पहुंचेगा।

Related posts