इन रैसलरों के लिए wwe रिंग किसी जेल की तरह, चाहते हैं इस जेल से रिहाई

Trending News

Blog Post

WWE

ऐसे छः रैसलर, जिनके लिए WWE रिंग बन चुकी है किसी जेल की तरह, चाहते हैं छोड़ना कंपनी का साथ 

ऐसे छः रैसलर, जिनके लिए WWE रिंग बन चुकी है किसी जेल की तरह, चाहते हैं छोड़ना कंपनी का साथ

WWE कोई नई कंपनी नहीं है जिसे कल की आई कोई रैसलिंग कंपनी नीचा दिखाए और विन्स मैकमेहन चुप बैठे रहें। WWE के मालिक हाथ पर हाथ धरे रहने वाले इन्संतो बिलकुल नहीं हैं। संभावनाएं हैं कि वर्षों पूर्व WCW(वर्ल्ड चैंपियनशिप रैसलिंग) और ECW(एक्सट्रीम चैंपियनशिप रैसलंग) के साथ जो हुआ। ऐसा ही कुछ AEW(ऑल-एलीट-रैसलिंग) के साथ घट सकता है।

खैर! फिलहाल की बात करें तो कोडी रोड्स और टोनी खान की नई रैसलिंग कंपनी, AEW(ऑल-एलीट-रैसलिंग) ने ट्रिपल एच और मिस्टर मैकमेहन के लिए एक के बाद एक कई मुसीबतें खड़ी कर दी हैं। कुछ रैसलर रिहाई की मांग कर रहे हैं और कुछ करोड़ों की डील को ठोकर मार चुके हैं।

यह भी पढ़ें: WWE रैसलर और उनकी बीवियां, उम्र में है बाप-बेटी सा फर्क

इस आर्टिकल में उन्हीं रैसलरों पर चर्चा करने जा रहे हैं। जो WWE का साथ छोड़ना चाहते हैं, लेकिन उन्हें इजाजत मिलेगी भी या नहीं, इस बात की कोई गारंटी नहीं है।

द रिवाइवल

ऐसे छः रैसलर, जिनके लिए WWE रिंग बन चुकी है किसी जेल की तरह, चाहते हैं छोड़ना कंपनी का साथ 1

मुद्दे ने तूल जब पकड़ा जब स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर ने ख़ुद को wwe से रिलीज़ किये जाने की मांग की थी। अगले ही पल ‘द रिवाइवल’ नाम की टीम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। लेकिन इजाजत न मिलने के कारण इन्हें अभी इस रैसलिंग कंपनी में कुछ और समय बिताना होगा। चौदह जनवरी की मंडे नाईट रॉ के बाद इन दो रैसलरों ने बयान दिया था कि वो कंपनी में अब एक पल का समय भी नहीं बिताना चाहते।

डॉल्फ़ ज़िग्लर

ऐसे छः रैसलर, जिनके लिए WWE रिंग बन चुकी है किसी जेल की तरह, चाहते हैं छोड़ना कंपनी का साथ 2

डॉल्फ़ ज़िग्लर पहले ही संकेत दे चुके थे कि उन्हें कुछ वक्त रिंग से छुट्टी चाहिए। ट्रिपल एच और विन्स मैकमेहन उस स्थिति में नहीं हैं कि उन्हें इस दिग्गज रैसलर को किसी भी हालत में गंवाना पड़े। इसी कारण ज़िग्लर को एक एजेंट का जॉब रोल ऑफर किया गया है, जो ज़िग्लर को रास नहीं आया और उन्होंने इस ऑफर को ठोकर मार दी है।

डॉल्फ़ ज़िग्लर बीते देश दशक से इस कंपनी को अपनी सेवाएं दे रहे हैं। लेकिन मजाल है कि इस रैसलर की छुट्टी की अर्जी मंजूर कर ली जाए। कोडी रोड्स(AEW के उपाध्यक्ष) इस मौके का फायदा उठाना चाह रहे हैं। जैसे ही ज़िग्लर का wwe के साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो, कोडी रोड्स संभवतः उन्हें अपनी कंपनी से जोड़ने की जुगत में लगे होंगे।

और पढ़ें: 10 ईयर चैलेंज स्पेशल: पिछले दस वर्षों में इतने बदल चुके हैं आपके ये पसंदीदा रैसलर

माइक केनलिस और मारिया केनलिस

ऐसे छः रैसलर, जिनके लिए WWE रिंग बन चुकी है किसी जेल की तरह, चाहते हैं छोड़ना कंपनी का साथ 3

माइक केनलिस और मारिया केनलिस विवाहित जोड़ी है, जो लम्बे समय से इस कंपनी के साथ जुड़ी हुई है। मारिया केनलिस wwe 205 लाइव इवेंट में अपने पति माइक केनलिस की मैनेजर की भूमिका में नजर आती हैं। इस जोड़ी का कहना है कि उन्हें रिंग में पर्याप्त मौके नहीं दिए जा रहे हैं, ख़राब रणनीतियों के कारण हम wwe के साथ जुड़े नहीं रहना चाहते।

साशा बैंक्स

साशा बैंक्स इस सूची में सबसे नया नाम है, जिन्होंने हाल ही में एक ट्वीट के जरिये संकेत दिए हैं कि उन्हें ख़ुद के प्रति wwe की रणनीतियां बिलकुल रास नहीं आ रही हैं।

हालाँकि रॉयल रम्बल में उन्हें wwe रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीतने का मौका दिया गया है। लेकिन स्टोरीलाइन ऐसी है कि साशा बैंक्स के चैंपियन बनने की संभावनाएं बेहद कम हैं।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि उन्हें ‘द रिवाइवल’ जैसा बनने में कोई हर्ज नहीं है। इस ट्वीट का मतलब कोई बच्चा भी समझ सकता है कि साशा बैंक्स किस ओर इशारा कर रही हैं।

Related posts