पांच ऐसे रेस्लर्स जिनको इस बार की रॉयल रम्बल जीतनी चाहिए लेकिन WWE उन्हें जीतने नहीं देगी 

tahirkhan / 14 January 2018
Finn_Balor

इस बार की रॉयल रम्बल 28 जनवरी को होने जा रही है वही फैन्स इस पे पर व्यू इवेंट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस आर्टिकल में जानिए उन रेस्लरो के बारे में जिन्हें इस बार की रॉयल रम्बल जीतनी चाहिए लेकिन कंपनी उन्हें जीतने नहीं देगी.

5. सिजारो 

शुरुआत करते हैं सिजारो से, सिजारो यकीनन मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेस्लरो में आते हैं लेकिन अफ़सोस WWE को उनमे जरा सा भी टैलेंट नहीं दिखता. सिजारो में वो सब कुछ है जो एक चैंपियन बनने के लिए चाहिए होता है लेकिन कंपनी उन्हें इस बार भी रॉयल रम्बल नहीं जीतने देगी.

4. जैसन जॉर्डन 

भले ही कुछ फैन्स जैसन जॉर्डन की यह कहकर आलोचना करते हो कि जैसन कर्ट एंगल के बेटे होने का फायदा उठाकर बड़ी स्टोरीलाइन में नजर आ रहे हो लेकिन वे जब रिंग में परफॉर्म करते हैं तो उन्हें देखते ही बनता है. अगर उन्हें रोयल रम्बल विनर बनाया जाता है तो इससे फैन्स को नयापन देखने को मिलेगा.

3. मोजो राउळी 

मोजो का नाम इस लिस्ट में देखकर फैन्स चौक सकते हैं लेकिन उनमे भी अच्छे लेवल वाला रेस्लिंग स्किल है. आपको जानकर हैरानी होगी कि खुद विन्स मैकमोहन उनसे प्रभावित चल रहे हैं और इसी वजह से उन्हें पुश दिया जाएगा लेकिन WWE मैनेजमेंट उन्हें रॉयल रम्बल तो यकीनन नहीं जीतने देगी.

2. बिग ई 

शुरुआत में हील रेस्लर के तौर पर दिखने वाले और मौजूदा समय में टैग टीम में दिख रहे बिग ई भी इस लिस्ट में आते हैं. कंपनी कई बार इस तरफ का इशारा दे रही है कि न्यू डे को तोड़ने की तैयारी चल रही है जिसके बाद बिग ई के लिए नई रास्ते खुल सकते हैं और वे रॉयल रम्बल में बड़ी अहम भूमिका निभा सकते हैं.

1. फिन बेलर 

Finn-Balor-2

सबसे ऊपर नाम आता है फिन बेलर, फिन कई मौके पर खुद को साबित करने की बात कह चुके हैं लेकिन WWE उन्हें मौका नहीं दे रही. उनका नाम रॉयल रम्बल विनर में सबसे ऊपर आना चाहिए लेकिन कंपनी को सिर्फ कुछ ही नाम विनर के तौर पर दिख रहे हैं.