इन प्रतिभा के धनी रेसलरों को जल्द मिल सकता है WWE मेन रोस्टर में डेब्यू का मौका

Trending News

Blog Post

WWE

कैंसर से उबर कर वापसी के बाद रोमन रेन्स का इन 3 रेसलर के साथ हो सकता है मुकाबला 

कैंसर से उबर कर वापसी के बाद रोमन रेन्स का इन 3 रेसलर के साथ हो सकता है मुकाबला

पिछले एक दशक में रोमन रेंस नाम के रेसलर ने सभी दूसरे रेसलरों को इस तरह कहीं न कहीं पीछे धकेल दिया है। यही कारण रहा कि 2013 से 2016 तक बहुत बड़े-बड़े और नामी WWE रेसलरों को कंपनी से बाहर निकाल दिया गया।

अब जब रोमन रेंस ख़ुद कैंसर के चलते WWE रिंग छोड़ कर चले गए हैं और वापसी भी शायद अभी बहुत दूर है। इसलिए कंपनी ने बहुत से रेसलरों के किरदार में बीते दो महीनों में बड़े बदलाव किये हैं। इनमें ड्रियू मैकइनटायर, एलायस और डीन एम्ब्रोज़ मुख्य हैं। लेकिन अभी भी बहुत से रेसलर चोटिल हो बाहर बैठे हैं।

जरुर पढ़ें: यदि ब्रॉन स्ट्रोमैन होते हैं लम्बे समय के लिए बाहर, तो इन रेसलरों को मिल सकता है बड़ा पुश

इसी कारण कुछ नए रेसलरों को कंपनी को ज़रूरत है। हालाँकि कुछ बड़े नामी रेसलरों की वापसी पर भी चर्चा चल रही है। लेकिन इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपके सामने रखने जा रहे हैं कुछ ऐसे रेसलरों की लिस्ट जो जल्द ही मेन रोस्टर में डेब्यू कर सकते हैं।

टोमासो सियाम्पा

इस लिस्ट में मौजूद सबसे भावी प्रतिभागी। सियाम्पा पहले भी WWE में काम कर चुके हैं। लेकिन 2015 में उन्होंने एक बार फिर सबसे बड़ी रेसलिंग कम्पनी में कदम रखा।

इनका बीयर्ड लुक और भूरी आँखें इनके हील किरदार को और भयानक बनाती हैं। NXT में कई सालों से ये बहुत शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। यह अब ज़ाहिर सी बात प्रतीत होती है कि रैसलमेनिया-35 स पहले ही इनकी वापसी होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: इंटरव्यू में ही रो पड़ी रोंडा राउसी, लोगों ने पूछे ये सवाल

एलिस्टर ब्लैक

2016 से यह 33 वर्षीय रेसलर, WWE की डेवलपमेंट ब्रांड, NXT से जुड़ा हुआ है। ट्रिपल एच नियमित रूप से इन अंडर-डेवलपमेंट रेसलरों पर नज़र रखते हैं। इसी दौरान एलिस्टर ब्लैक ने WWE के बड़े अधिकारियों को ख़ासा प्रभावित किया है।

उनका रिंग में औदा ऐसा है कि वो मेन रोस्टर में कदम रखते ही WWE रिंग में धमाल मचा सकते हैं।

ब्रोडी किंग

इन्हें विन्स मैकमेहन की कंपनी से जुड़े ज्यादा वक़्त नहीं बीता है। लेकिन ब्रोडी किंग नाम के इस रेसलर ने ट्रिपल एच और कई बड़े अधिकारियों को अपने प्रदर्शन से अपनी ओर आकर्षित किया है।

यही नहीं कई महीनों से ट्रिपल एच और विन्स मैकमेहन इस गज़ब के एथलीट पर अपनी नज़र टिकाए हुए हैं कि कब मौका मिले और वो इन्हें मेन रोस्टर में जगह दिलाएं।

इयो शिरायी

पहले ही मेन रोस्टर में शिन्सके नाकामुरा और आस्का जैसे बड़े जापानी रेसलर मौजूद हैं। लेकिन उन्हें उस गद्दी पर अभी भी नहीं बिठाया गया है जिसके वो हक़दार हैं। जापानी रेसलर गज़ब की फ़िटनेस के मालिक होते हैं इसमें कोई शक की बात नहीं।

इसी लिस्ट में अब इयो शिरायी का भी नाम जुड़ सकता है। ये ख़ूबसूरत ही नहीं, रिंग में भी बहुत गज़ब की एथलीट रही हैं। यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी कि इन्हें 2019 की शुरुआत में ही मेन रोस्टर में जगह दे दी जाये।

Related posts

Leave a Reply